ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारएक्शन में दिखी पटना पुलिस, शराब के नशे में धुत डॉक्टर समेत 15 गिरफ्तार, श्रमजीवी एक्स से हरियाणा की शराब पकड़ी

एक्शन में दिखी पटना पुलिस, शराब के नशे में धुत डॉक्टर समेत 15 गिरफ्तार, श्रमजीवी एक्स से हरियाणा की शराब पकड़ी

राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र स्थित अनीसाबाद मौसम विभाग ऑफिस के पास शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे डॉ. भारत भूषण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार ने...

एक्शन में दिखी पटना पुलिस, शराब के नशे में धुत डॉक्टर समेत 15 गिरफ्तार, श्रमजीवी एक्स से हरियाणा की शराब पकड़ी
पटना हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Jan 2022 10:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र स्थित अनीसाबाद मौसम विभाग ऑफिस के पास शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे डॉ. भारत भूषण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि पकड़े जाने पर नशे में धुत डॉ. भूषण ने अपने आपको आईजीआईएमएस में गैस्ट्रो सर्जन बताया जबकि आईजीआईएमएस के अधीक्षक डॉ. मनीष मंडल का कहना था कि इस नाम का कोई डॉक्टर आईजीआईएमएस में नहीं है। 

पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार की रात फुलवारी के किसान कॉलोनी में रहने वाले डॉ. भूषण मौसम विभाग के पास शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। यही नहीं, उनके द्वारा राहगीरों से भी बकझक की गई। भला-बुरा कहने पर कुछ लोगों ने उनसे हाथापाई भी की। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ से घिरे डॉक्टर को पकड़ कर थाने ले आई। ब्रेथ एनलाइजर से जांच करने पर डॉक्टर द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई। उनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। 

इसी प्रकार शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में विभिन्न थाना क्षेत्रों से 14 और आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। यही नहीं, एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि शराब की होम डिलेवरी करने के आरोप में 18 आरोपितों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन आरोपितों के कब्जे से 14. 25 लीटर अंग्रेजी व 801.4 लीटर देसी शराब जब्त की गई है।

जीआरपी ने विशेष चेकिंग के दौरान मंगलवार को पटना जंक्शन के प्लेटफार्म सं. 03 पर खड़ी श्रमजीवी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-7 के पूर्वी शौचालय के पास लावारिस हालत में पड़े एक बोरे में कुल 15.240 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की जबकि धंधेबाज भाग निकला। जीआरपी प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि जब्त शराब हरियाणा निर्मित पाई गई है। इस मामले में अज्ञात धंधेबाज के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें