Patna People are angry due to not removing garbage Pappu Yadav - कचरा नहीं हटने से पटनावासी गुस्से में : पप्पू यादव- Video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कचरा नहीं हटने से पटनावासी गुस्से में : पप्पू यादव- Video

जन अधिकार पार्टी (लो) प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने राज्य सरकार को चेतावनी दी कि 24 घंटे में पटना का कचरा नहीं हटाया गया तो उसका निपटारा हम अपने हिसाब से करेंगे। जनता को बीमारी देने की व्यवस्था कर हाकिम लोग सुख-चैन की नींद सोएं, यह नहीं होने देंगे। 

शनिवार को जारी बयान में पप्पू यादव ने कहा कि पहले से परेशान पटना के लोगों के बीच अब जिस तरीके से नालों से कचरा निकाल फैला दिया जा रहा है, वह बर्दाश्त के बाहर की बात है। कचरा नहीं हटने से पटना की पब्लिक बहुत गुस्से में है। 

पप्पू यादव ने कहा कि वीआईपी और वीवीआईपी इलाके में जहां कोई समस्या नहीं थी, वहां तो दिन-रात ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव हो रहा है और मच्छर भगाने को फॉगिंग भी हो रही है, लेकिन बारिश के बाद जलजमाव से जो पटना परेशान हुआ, वहां अब कचरा फैला आम लोगों को बीमार करने और मारने की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि नालों की सफाई के साथ कचरा हटाने की व्यवस्था क्यों नहीं हो रही है और ऐसी व्यवस्था नहीं करने देने के पीछे कौन लोग हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patna People are angry due to not removing garbage Pappu Yadav