ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: कमरे में मिला पूर्णिया के छात्र का मिला सड़ा-गला शव, हत्या की आशंका

पटना: कमरे में मिला पूर्णिया के छात्र का मिला सड़ा-गला शव, हत्या की आशंका

एक छात्र का कमरे में सड़ा-गला शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके के मखनिया कुआं स्थित एक लॉज में छात्र की लाश शनिवार की सुबह छह बजे मिली। मृतक की पहचान पूर्णिर्या के...

पटना: कमरे में मिला पूर्णिया के छात्र का मिला सड़ा-गला शव, हत्या की आशंका
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Jun 2021 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

एक छात्र का कमरे में सड़ा-गला शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके के मखनिया कुआं स्थित एक लॉज में छात्र की लाश शनिवार की सुबह छह बजे मिली। मृतक की पहचान पूर्णिर्या के शरीफगंज के रहने वाले विजय कुमार के रूप में की गयी है। वह पटना में रहकर कोचिंग में पढ़ाई करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। 

क्षत-विक्षत लाश के मिलने के बाद युवक की हत्या की संभावना जतायी जा रही है। वैसे पीरबहोर के थानेदाररिजवान अममद खान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। बकौल थानेदार कमरे के हालात युवक के आत्महत्या करने की ओर भी इशारा कर रहे हैं। उसके परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की जायेगी। पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बदबू आयी तो लोगों ने पुलिस को दी सूचना
दरअसल सुबह के वक्त कमरे से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने पीरबहोर थानेदार रिजवान खान को खबर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दारोगा अमित कुमार ने शव को जब्त कर जांच शुरू की। लाश तीन से चार दिन पुरानी लग रही थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी। लाश को पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया गया है। छात्र के पिता बलराम यादव और उनका परिवार पुर्णिया में ही रहता है।

अंदर से लॉक नहीं था कमरा 
दारोगा अमित ने बताया कि सूचना मिलने के बाद जब वे मौका ए वारदात पर गये तो देखा कि जिस कमरे में लाश पड़ी वह भीतर से लॉक नहीं था। दरवाजा में ताला या छिटकनी नहीं लगी थी। कमरे के भीतर से पुलिस को छात्र के कोचिंग का आई-कार्ड मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें