ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: पिता के लिए खाना ले जा रही दो बेटियां ट्रेन से कटीं, एक की मौत, छोटी बहन की हालत नाजुक

पटना: पिता के लिए खाना ले जा रही दो बेटियां ट्रेन से कटीं, एक की मौत, छोटी बहन की हालत नाजुक

पटना-गया रेलखंड के तारेगना और नदौल स्टेशन के बीच शुक्रवार को जमालपुर रेल गुमटी से दक्षिण ट्रेन से कटकर 13 वर्षीया एक किशोरी पिंकी कुमारी की मौत हो गई। मौके पर मौजूद उसकी छोटी बहन पूनम कुमारी जख्मी हो...

पटना: पिता के लिए खाना ले जा रही दो बेटियां ट्रेन से कटीं, एक की मौत, छोटी बहन की हालत नाजुक
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Jul 2021 02:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना-गया रेलखंड के तारेगना और नदौल स्टेशन के बीच शुक्रवार को जमालपुर रेल गुमटी से दक्षिण ट्रेन से कटकर 13 वर्षीया एक किशोरी पिंकी कुमारी की मौत हो गई। मौके पर मौजूद उसकी छोटी बहन पूनम कुमारी जख्मी हो गई। उसे मसौढ़ी में प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया। 
दोनों नदौल गोलापर गांव निवासी राजबलम यादव की बेटियां हैं। 

बताया जाता है कि राजबलम यादव नदौल स्थित ससुराल में बस गया है। दोनों बहनें पिंकी और पूनम पिता के लिए खाना लेकर जा रही थी, जब पिता नदौल पंचायत के जमालपुर गांव स्थित पट्टे पर लिए खेती में काम कर रहा था। खेत पर जाने के लिए जब दोनों बहनें रेलवे लाइन पार करने के लिए ऊपर चढ़ी। रेल पटरी से गुजर रही थी कि गया की ओर से पटना जा रही थी भभुआ -पटना-पलामू एक्सप्रेस 03347 डाउन ट्रेन आ गई, जिससे बचने के लिए दोनों बहनें अप लाइन की ओर भागी। 

इसी बीच पटना की ओर से गया की तरफ जा रही मालगाड़ी अप लाइन पर पहुंच गई। एकसाथ दो गाड़ियां आते देख दोनों बहनें घबरा गई और ट्रेन के चपेट में आ गई। ट्रेन से कटकर पिंकी की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं छोटी बहन जख्मी हो गई। परिजनों ने पिंकी का शव उठाकर दाह संस्कार के लिए लेते चले गए।  बेटी का शव देख कर मां दहाड़ मारकर रोने लगी। गम इस बात का था कि दूसरी बेटी भी जीवन मौत से जूझ रही है। विलखते हुए मां-पिता ने कहा कि हम जानते कि हमारा खाना मेरी बेटियों के लिए जान का दुश्मन बन जायेगा तो भूखे रह जाते। मगर खाना कभी नहीं मंगाते। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें