ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमोस्टवांटेड अपराधी रवि गोप महाराष्ट्र से गिरफ्तार, STF ने नागपुर से दबोचा; 16 सालों से था फरार

मोस्टवांटेड अपराधी रवि गोप महाराष्ट्र से गिरफ्तार, STF ने नागपुर से दबोचा; 16 सालों से था फरार

पटना का मोस्टवांटेड इनामी अपराधी रवि गोप को एसटीएफ की टीम ने नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है। रवि गोप को पुलिस पटना लेकर आ रही है। एक दर्जन से अधिक संगीन हत्या के मामले रवि पर दर्ज हैं।

मोस्टवांटेड अपराधी रवि गोप महाराष्ट्र से गिरफ्तार, STF ने नागपुर से दबोचा; 16 सालों से था फरार
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 11 Aug 2022 04:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

50 हजार रुपये का इनामी मोस्ट वांटेड अपराधी रवि गोप महाराष्ट्र के नागपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। 16 साल बाद वह पुलिस के हत्थे चढ़ा है। आखिरी बार वह वर्ष 2005 में पकड़ा गया था। वर्ष 2006 में जेल से छूटा था। तभी से कई मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी। 

बीते बुधवार को ही बिहार एसटीएफ ने रवि को महाराष्ट्र के नागपुर के सोनेगांव के पौनापुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। रवि 50 हजार रुपये का इनामी अपराधी था। उस पर पटना में लूट, हत्या और रंगदारी के 16 से अधिक मामले दर्ज हैं। गुरुवार की रात एसटीएफ उसे लेकर पटना पहुंची। बाद में रवि को कदमकुआं थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

इस दुर्दांत अपराधी की गिरफ्तारी के लिये पटना पुलिस में पूर्व में तैनात कई आईपीएस अधिकारियों ने एड़ी-चोटी एक कर दी थी। हर बार वह राजधानी पटना में किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल जाता था। बीते वर्ष 2014 के नौ जून को कदमकुआं थाना इलाके के दरियापुर में एक डेयरी कंपनी के 26 लाख रुपये लूट कर भागने और बमबारी के मामले (केस नंबर 259/14) में रवि नामजद आरोपित था। इसी मामले में पुलिस उसे जेल भेजेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें