ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारखौफनाक: पटना में जमीन मालिक ने दो प्रॉपर्टी डीलर भाइयों को गोलियों से भूना, फिर काट दिए सिर

खौफनाक: पटना में जमीन मालिक ने दो प्रॉपर्टी डीलर भाइयों को गोलियों से भूना, फिर काट दिए सिर

बिहार की राजधानी पटना में एक जमीन के मालिक ने दो प्रॉपर्टी डीलर भाइयों की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी ने पहले दोनों को गोली मारी जिसके बाद उनके सिर काटकर शव भूसे में दबा दिए।

खौफनाक: पटना में जमीन मालिक ने दो प्रॉपर्टी डीलर भाइयों को गोलियों से भूना, फिर काट दिए सिर
Shoib Ranaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 05 Jul 2022 09:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना. बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां पुनपुन थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में 12 कट्ठा जमीन और 95 लाख 70 हजार रुपये हड़पने के लिए दो प्रॉपर्टी डीलर भाई उमेंद्र कुमार उर्फ टीमल (32) और जैलेंद्र कुमार सिंह उर्फ चुन्ना (27) की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की रात जमीन मालिक पिंटू ने दोनों को अपने घर बुलाया और गोलियों से भून दिया। जिसके बाद धारदार हथियार से दोनों का सिर काट डाला। आरोपी ने साथियों संग मिलकर दोनों के शवों को 5-5 टुकड़े कर दिए और उन्हें बोरे में बंद कर अपने ही घर में भूसे के नीचे दबा दिए। पुलिस ने इस मामले में पिंटू की पत्नी, मां और दोस्त को हिरासत में ले लिया है। पिंटू अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार,पुनपुन थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव निवासी उमेंद्र कुमार व जैलेंद्र कुमार सिंह साथ मिलकर जमीन की खरीद-बिक्री करते थे। दोनों ने डुमरी के पिंटू से 12 कट्ठा जमीन लेने के लिए एग्रीमेंट किया था। इसके एवज में दोनों ने जमीन मालिक को 94 लाख रुपये एडवांस दिए थे। 1 लाख 70 हजार रुपये लेने के लिए जमीन मालिक ने दोनों को सोमवार की रात अपने घर बुलाया था। पैसे व जमीन का कागज लेकर दोनों जमीन मालिक के घर गए। 12 जुलाई को जमीन की रजिस्ट्री होनी थी। परिजनों का आरोप है कि पैसे व जमीन हड़पने की नीयत से जमीन मालिक ने इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

वहीं परिजन दोनों की रात भर खोजबीन करते रहे। शक होने पर मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की तो उसने सारा राज खोल दिया। इसके बाद दर्जनों ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपी पिंटू के घर डुमरी गांव पहुंचकर रोड़ेबाजी करते हुए घर को आग के हवाले कर दिया और फिर उसकी स्कॉर्पियो कार में भी आग लगा दी। पुलिस के काफी समझाने के बाद भी ग्रामीण शांत नहीं हुए। इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया।

दूसरी ओर, वारदात से गुस्साए लोगों ने शव रखकर लोगों ने एनएच 83 को जाम कर दिया, जिसके चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब पांच घंटे तक पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद की स्थिति रही। बाद में शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित पिंटू की पत्‍नी व उसकी मां और पिंटू के दोस्‍त डुमरी के धीरज कुमार को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में घटना का कारण जमीन खरीदने के लिए दी गई मोटी रकम को हड़पने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच करते हुए पिंटू की तलाश कर रही है।

epaper