ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबड़ा हादसा टलाः पटना-कोटा एक्सप्रेस पटरी से उतरी, कोई यात्री हताहत नहीं

बड़ा हादसा टलाः पटना-कोटा एक्सप्रेस पटरी से उतरी, कोई यात्री हताहत नहीं

बिहार से लौट रही पटना कोटा एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। ट्रेन की स्पीड काफी कम होने के कारण किसी भी यात्रियों को नुकसान नहीं हुआ।  बताते चलें कि पटना से कोटा एक्सप्रेस ट्रेन नम्बर...

बड़ा हादसा टलाः पटना-कोटा एक्सप्रेस पटरी से उतरी, कोई यात्री हताहत नहीं
बाराबंकी। संवाददाताSun, 13 May 2018 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार से लौट रही पटना कोटा एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। ट्रेन की स्पीड काफी कम होने के कारण किसी भी यात्रियों को नुकसान नहीं हुआ। 

बताते चलें कि पटना से कोटा एक्सप्रेस ट्रेन नम्बर 23233 अप रविवार को रात करीब 12:00 बजे पटना से वापस आ रही थी। फैजाबाद जनपद के पटरंगा स्टेशन से करीब 2 किलोमीटर आगे बढ़ने पर तेज आवाज के साथ ट्रेन थम गई। ट्रेन के पहिए पटरी से उतर गए थे। ट्रेन की स्पीड काफी कम थी इसलिए बाकी डिब्बे सुरक्षित रहें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले अचानक एक पेड़ रेलवे ट्रैक पर गिर गया। उसी समय ट्रैक पर पटना कोटा एक्सप्रेस आ गई। लोको पायलट ने ट्रैक पर पेड़ देखते ही इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। इससे इंजन के आगे के दो पहिये पटरी से उतर गए। वहीं रात होने की वजह से अधिकतर यात्री अपनी सीट पर सो रहे थेर। ब्रेक लगने से जनरल कोच समेत स्लीपर व एसी कोच के कुछ यात्री अपनी सीट से गिर गए।

करीब 2 घंटे तक ट्रेन वहीं खड़ी रही। रूट बाधित होने के कारण करीब एक दर्जन ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोककर मार्ग शुरू करने का काम किया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें