ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमर्डर केस लड़ने से मना किया तो चाकू मारा, पटना हाई कोर्ट के वकील पर जानलेवा हमला

मर्डर केस लड़ने से मना किया तो चाकू मारा, पटना हाई कोर्ट के वकील पर जानलेवा हमला

पटना हाई कोर्ट के वकील रविकांत पर दो अपराधियों ने बुधवार को चाकू से हमला कर दिया। रविकांत ने उनका मर्डर केस लड़ने से मना किया था। वकील की हालत गंभीर है।

मर्डर केस लड़ने से मना किया तो चाकू मारा, पटना हाई कोर्ट के वकील पर जानलेवा हमला
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाThu, 04 Jan 2024 07:17 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना हाई कोर्ट के वकील पर अपराधियों ने बुधवार को चाकू से हमला कर दिया। पटना जिले के बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर विष्णुपुरा के पास अपराधियों ने हत्या की नीयत से वकील की गर्दन में चाकू मार दिया। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े, पर तबतक अपराधी घटना का अंजाम देकर फरार हो गए। बताया जाता है कि एक हत्या का केस लड़ने से नहीं मानने पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और घायल वकील को इलाज के लिए ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की पहचान बिहटा के खेदलपुरा निवासी रविकांत के रूप में हुई है। रविकांत पटना हाई कोर्ट में वकील हैं।

बताया जाता है कि वकील रविकांत कोर्ट से अपनी कार में सवार होकर घर लौट रहे थे। रास्ते में जान पहचान वाले दो युवक बिहटा जाने के लिए लिफ्ट लेकर कार में सवार हो गये। दोनों युवक बिहटा क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं। बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में विष्णुपुरा गांव के समीप पहुंचने पर उनकी दोनों अपराधी के साथ किसी हत्या की केस लड़ने को लेकर कहासुनी हो गई। तभी उन लोगों ने कार को रुकवाकर वकील पर चाकू से हमला बोल दिया। 

वकील को चाकू लगने के बाद हुए शोर को सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े लेकिन तब तक अपराधी घटना का अंजाम देकर फरार हो गए। इस संबंध में थाना प्रभारी रामाशंकर सिंह ने कहा कि गंभीर रूप से घायल होने के कारण वकील कुछ भी कहने में असमर्थता जाहिर कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें