ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: दरधा नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से चार बच्चों की मौत

पटना: दरधा नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से चार बच्चों की मौत

राजधानी पटना से सटे धनरुआ के कादिरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में मंगलवार की दोपहर दरधा नदी में स्नान करने के दौरान पानी में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। घटना के जानकारी मिलते ही पूरे गांव...

पटना: दरधा नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से चार बच्चों की मौत
धनरुआ (पटना)  हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Sep 2019 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना से सटे धनरुआ के कादिरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में मंगलवार की दोपहर दरधा नदी में स्नान करने के दौरान पानी में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। घटना के जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। 

धनरुआ सीओ जितेंद्र सिंह और कादिरगंज थाना अध्यक्ष मो शोयेब अक्तर दल बल के साथ मौके पर पहुंच। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये पटना पीएमसीएच भेज दिया। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कादिरगंज के दौलतपुर गांव स्थित दरधा नदी में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर गांव के कुछ ग्रामीण अपने-अपने वाहन को नदी में साफ कर रहे थे। तभी ग्रामीण को देख गांव के 4 बच्चे नदी में पहुँच गए, और नहाने लगे। नहाने के क्रम में दो बच्चे डूबने लगे, इस दौरान दो और बच्चे उनको बचाने लगे। तभी चारों बच्चे गहरे नदी के पानी के पानी में देखते-देखते डूब गए। जब ग्रामीणों की सूचना मिली तो बच्चों को नदी में खोजने लगे। एक-एक कर चारों बच्चे को नदी से बाहर निकाला गया । उसके बाद उसे निजी नर्सिंग होम में उपचार के भर्ती कराया गया, जहां  डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

 मृतक बच्चों की पहचान दौलतपुर गांव निवासी आठ वर्षीय शशिकांत कुमार, 12 वर्षीय आकाश कुमार, 8 वर्षीय अमित कुमार, 7 वर्षीय अंकित कुमार के रुप में हुई है। इस संबंध में अंचलाधिकारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि खबर की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा दिया जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें