ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: सिगरेट नहीं देने पर फायरिंग, गोली लगने से लड़की की मौत, दादा की हालत गंभीर

पटना: सिगरेट नहीं देने पर फायरिंग, गोली लगने से लड़की की मौत, दादा की हालत गंभीर

पटना में एक रात में हत्या की दो वारदातों को बदमाशों ने अंजाम दिया। पंडारक थाना क्षेत्र में सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें लड़की की मौत गई। नाटक महोत्सव विवाद में लड़के की हत्या

पटना: सिगरेट नहीं देने पर फायरिंग, गोली लगने से लड़की की मौत, दादा की हालत गंभीर
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाTue, 14 Nov 2023 05:56 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के पंडारक थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार देर रात को दो अलग-अलग घटनाओं में बेखौफ अपराधियों ने किशोरी सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पहली घटना मझलाविगहा गांव की है। जहां परचून की दुकान पर कुछ लोग सिगरेट मांगने पहुंचे। सिगरेट नहीं होने की बात पर विवाद बढ़ गया और अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें कुमकुम कुमारी 14 वर्ष की मौत हो गई जो दुकानदार की पुत्री बताई जाती है। इस घटना में उसका दादा भी जख्मी हो गया।

घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई । गोली चलाने के बाद अपराधी भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ इसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोवाशा शेखपुरा गांव में काली पूजा के अवसर पर हो रहे नाटक महोत्सव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में वर्चस्व को लेकर फायरिंग हो गई जिसमें हाफिजपुर करमौर गांव निवासी नीतीश कुमार 20 वर्ष की गोली लगने से मौत हो गई। 

मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव बरामद कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। एक ही रात में दो हत्या होने से क्षेत्र में दहशत का आलम है। मामूली विवाद पर हुई हत्या की घटनाओं से हर कोई हैरान है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें