ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, जमीन विवाद में 10 राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, जमीन विवाद में 10 राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत

राजधानी पटना में जमीन विवाद को लेकर जमकर फायरिंग हुई। दबंगों ने 10-15 राउंड फायरिंग की। पुलिस के मुताबिक एक जमीन के दो दावेदार हैं, जिसको लेकर विवाद हुआ। और एक पक्ष ने फायरिंग।

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, जमीन विवाद में 10 राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाMon, 26 Feb 2024 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के एकता विहार कॉलोनी, फुलवारीशरीफ में जमीन विवाद में रविवार की रात ताबड़तोड़ गोलीबारी से इलाका थर्रा गया। एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलीं। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दस राउंड गोलियां चलीं। घटना की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थानेदार दलबल के साथ पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

भीखाचक चितकोहरा निवासी अखिलेश कुमार ने कहा कि एकता नगर में उनकी डेढ कट्ठा जमीन है। जिसका रविवार को हमलोग बाउंड्री कर रह थे। रात नौ बजे के आसपास 10 से 15 की संख्या में बाइक सवार कुछ लोग आये और बाउंड्री को तोड़ने लगे, वहीं इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, करीब 8 से 10 राउंड फायरिंग करते हुए गाली गालौज की। 

बाउंड्री को तोड़ गिरा दिया, इसकी सूचना फुलवारी पुलिस को दी गई। फुलवारी पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है, घटना स्थल पर करीब 04 खोखा मिला है। बता दें की इस मामले में अखिलेश कुमार ने फुलवारी नगर परिषद के एक पार्षद प्रतिनिधि समेत 15 पर इस घटना का आरोप लगाया है। दस रंगदारी की मांग की आरोप में यह भी कहा है कि एक पार्षद प्रतिनिधि व उसके अन्य साथियों द्वारा दस लाख की रंगदारी की मांग की गई है। दस लाख दो तब जमीन पर काम करने देंगे। 

फुलवारीशरीफ एएसपी बिक्रम सिहाग ने कहा कि एक जमीन का दो दावेदार हैं, एक ने चुपके से दिन में बाउंड्री कर ली तो दूसरे जमीन के दावेदार ने रात में आकर बाउंड्री को तोड़ दिया। मामला जमीन विवाद का है। कोई रंगदारी का मामला नहीं है। एएसपी ने यह भी कहा कि गोली चलने की जानकारी नहीं है। पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें