DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › पटना में बेखौफ बदमाश, हॉस्टल में रिटायर्ड प्रोफेसर के बेटे की गोली मारकर हत्या, 50 छात्र कमरे में ताला बंदकर गायब
बिहार

पटना में बेखौफ बदमाश, हॉस्टल में रिटायर्ड प्रोफेसर के बेटे की गोली मारकर हत्या, 50 छात्र कमरे में ताला बंदकर गायब

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sun, 01 Aug 2021 06:20 PM
पटना में बेखौफ बदमाश, हॉस्टल में रिटायर्ड प्रोफेसर के बेटे की गोली मारकर हत्या, 50 छात्र कमरे में ताला बंदकर गायब

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर आंबेडकर हॉस्टल में शनिवार की देर रात हुई फायरिंग में रिटायर्ड प्रोफेसर नंद लाल पासवान के बेटे विष्णु (35 ) की मौत हो गई। घटना के बाद से हॉस्टल में रह रहे छात्र फरार हैं। हत्या का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पुरानी रंजिश, वर्चस्व का विवाद समेत अन्य बिन्दुओं पर मामले की जांच करते हुए आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस का कहना है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर नंदलाल पासवान का बेटा विष्णु (35 वर्षीय) हॉस्टल के मेस में सहयोगी था। वह मंदबुद्धि का था। रोजाना की तरह शनिवार की रात भी वह हॉस्टल में ही था। इसी बीच हुई फायरिंग में विष्णु कुमार उर्फ सिग्मा के सिर में गोली लगी। आनन-फानन में उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

मृतक के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के भाई रोबिन कुमार ने गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। बहादुरपुर थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि मृतक के भाई रोबिन कुमार के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस बाहरी युवकों की गतिविधियों का भी पता लगा रही है।

हत्या के बाद मचा हड़कंप

इधर, आंबेडकर छात्रावास के कमरे में मेस के सहयोगी की मौत के बाद हड़कंप मच गया। वारदात के बाद छात्रावास में रहनेवाले लगभग 50 छात्र कमरे में ताला बंद कर गायब हो गए। सूत्रों के अनुसार दो बदमाशों की लड़ाई में गोली चली है। प्रथम दृष्टया पुलिस को आशंका है कि पिस्तौल दिखाने में गोली चली होगी। पुलिस हत्यारों की खोज में जुटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

 

संबंधित खबरें