DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  पटना: दहेज के लिए पहले विवाहिता को गला घोंटकर मार डाला, अब बेटी को जान से मारने की दे रहे धमकी

बिहारपटना: दहेज के लिए पहले विवाहिता को गला घोंटकर मार डाला, अब बेटी को जान से मारने की दे रहे धमकी

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Tue, 01 Jun 2021 03:45 PM
पटना: दहेज के लिए पहले विवाहिता को गला घोंटकर मार डाला, अब बेटी को जान से मारने की दे रहे धमकी

दहेज के लिए गला घोंटकर विवाहिता नेहा कुमारी की हत्या करने के बाद आरोपित अब उसकी डेढ़ साल की बेटी को भी जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। आरोपितों ने मायकेवालों को धमकाया है कि केस उठा लें, वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहें। इस मामले की शिकायत मायकेवालों ने एसएसपी व सिटी एसपी पूर्वी से करते हुये सुरक्षा व फरार आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

दरअसल, तीन साल पूर्व महराजगंज की नेहा की शादी बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर नहर निवासी विक्की कुमार से हुई थी। उसे डेढ़ माह की बेटी अवनी है। पिछले दिनों दहेज के लिए उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। गुलबी घाट पर शव का अंतिम संस्कार करने के दौरान पुलिस ने विवाहिता के पति विक्की कुमार व ससुर चंद्रेश्वर महतो को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में सात अन्य आरोपित अब भी फरार हैं। 

मायकेवालों का आरोप है कि ये आरोपित केस उठाने के लिए डेढ़ साल की अवनी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस पर सिटी एसपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।  

संबंधित खबरें