DA Image
20 सितम्बर, 2020|12:17|IST

अगली स्टोरी

ट्यूशन पढ़ाने के बजाए बच्चों की मां के साथ मनाने लगा रंगरेलियां, शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका कर दी हत्या

crime

बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक पर इश्क का भूत सवार हो गया। बच्चों की मां को वह अपना दिल दे बैठा। पति से झगड़ा करके वह शिक्षक से बेइंतहा प्यार करने लगी। ट्यूशन पढ़ाने के बजाए शिक्षक भी दो बच्चों की मां से रंगरेलियां मनाने लगा लेकिन यह सब बहुत दिनों तक नहीं चल सका। पति को छोड़कर महिला अपने प्रेमी शिक्षक से शादी करने का दबाव बनाने लगी। राजी नहीं होने पर वह प्रेमी को रेप के केस में फंसाने की धमकी देने लगी। ऐसे में पहले तो शिक्षक ने खुद खुदकुशी करने का मन बनाया। बाद में उसने प्रेमिका का ही गला घोंट दिया। यह खुलासा शास्त्रीनगर थाने की पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपित अभय ने किया। इसलिए हत्या के इस जुर्म में पुलिस ने बुधवार को आरोपी शिक्षक अभय कुमार को जेल भेज दिया।

बच्चों के साथ पति रह रहा था गांव
पुलिस के मुताबिक अभय राजीव नगर में रहता था। इसी मकान में महिला अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती थी। अभय महिला के बच्चों को ट़्यूशन पढ़ाता था। प्यार होने पर महिला अपने गैस वेंडर पति से अक्सर झगड़ा करती थी। लॉकडाउन में काम नहीं मिलने के कारण महिला का पति अपने बच्चों के साथ गांव नौबतपुर चला गया जबकि महिला राजीवनगर में ही रुक गई। आरोपित ने पुलिस को बताया कि महिला को अपने मित्र के कमरे पर समझाने के लिए 30 जुलाई को बुलाया था। वह नहीं मानी और रेप का केस करने की धमकी देने लगी। इसी में गुस्से में आकर मैंने उसका गला दबा दिया। जब वह मर गई तो मैं उसके शव को ड्रम में रखकर कमरा बंद कर फरार हो गया। इधर बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी विमलेंदु ने बताया कि इस घटना में अभय के अलावा किसी की संलिप्तता नहीं है।

ऐसे पकड़ा गया आरोपित
थाना प्रभारी ने बताया कि जिस कमरे में लाश मिली वह कमरा अभिषेक का था। पहला शक उसी पर हुआ। पूछताछ में अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह आठ जुलाई को ही अपने घर चला गया था और चाबी कमरे के बाहर रखे जूते में छिपा दिया था। अभिषेक ने पुलिस को बताया कि उसके कुछ दोस्तों को पता था कि चाबी जूते में रहती है। इसके बाद पुलिस अभिषेक के कई दोस्तों को बुलाकर पूछताछ की। अभिषेक की बहन और बहनोई से भी पूछताछ हुई। कई लोगों के मोबाइल की सीडीआर भी खंगाली गई। अभय पर शक गहरा हुआ तो सख्ती बरतने पर उसने हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए सब राज उगल दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:patna crime news married woman pressure of marriage on tuition teacher strangled murder