DA Image
23 सितम्बर, 2020|3:54|IST

अगली स्टोरी

शराब पार्टी में प्रॉपटी डीलर की हत्या की रची गई थी साजिश, शूटरों के पास था हथियारों का जखीरा

patna crime news  property dealer murder  conspiracy to murder  liquor party  patna news  patna poli

दारू पार्टी में पूर्व डिप्टी मेयर अमरावती देवी के पति दीना गोप हत्याकांड के मुख्य गवाह सह प्रॉपटी डीलर टुनटुन यादव की हत्या की साजिश रची गई थी। इसके लिए वारदात से दो दिन पूर्व करोड़ीचक में शूटर दीना यादव के ठिकाने पर अपराधी जुटे थे। 

सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि प्रॉपटी डीलर की हत्या के लिए शूटर दीना यादव और उसके साढू आकाश ने दो-तीन कांट्रैक्ट किलरों को भी हायर किया था जो कि शार्प शूटर रहे हैं। शूटरों के इस कनेक्शन को भी पुलिस खंगालने में जुटी है।  

सीसीटीवी फुटेज में कैद सभी अपराधियों के हाथ में असलहे थे। तीन अपराधी कार्बाइन लिये दिखे हैं जबकि अन्य तीन शूटरों के हाथ में पिस्टल थी। असलहों के जखीरे के साथ आये शूटरों ने इन्हीं हथियारों से गोलियां तड़तड़ाईं थीं। बड़ा सवाल यह है कि शूटरों के पास कार्बाइन कहां से आयी। यह जानने के लिए पुलिस आसपास के जिलों में पुलिस से लूटी गई कार्बाइन के बारे में पता लगा रही है। अहम सुराग मिलने पर पुलिस पटना समेत अन्य जिलों की जेलों में भी बंद कुख्यात अपराधियों से पूछताछ के लिए जा सकती है। 

तीन दिन से हवा में तीर चला रही पुलिस
अंधाधुंध फायरिंग के दौरान धोखे में मारे गए परसा बाजार के रहीमपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर राजेश कुमार यादव हत्याकांड को हुए तीन दिन बीत गये हैं लेकिन घटना के बाद से ही पुलिस हवा में तीर चलाने तक ही सीमित हैं। पुलिस नामजद शूटर दीना यादव, उनके साढू आकाश कौशल कुमार तथा संजय वशिष्ठ की तलाश में पटना, गया, वैशाली में छापेमारी कर रही है लेकिन अबतक कोई पकड़ा नहीं जा सका है। नामजद आरोपितों के जिन परिजनों व करीबियों को पूछताछ के लिए उठाया गया है, पुलिस उनसे कोई खास राज नहीं उगलवा सकी है। बेऊर थाना प्रभारी फूलदेव चौधरी का कहना है कि शूटरों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। सुराग मिलते ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

बेऊर मोड़ पर कायम है दहशत
हत्याकांड के बाद से ही बेऊर मोड़ पर दहशत कायम है। मंगलवार को भी खून से लाल हुआ प्रॉपर्टी डीलर टुनटुन यादव के दफ्तर पर ताला लटका नजर आया। आसपास के लोग घटना को यादकर सिहर उठ रहे थे। आसपास के लोगों का कहना था गोलीबारी का वह भयानक मंजर अब भी आंखों में नाच रहा है। वहीं अस्पताल में भर्ती घायलों धर्मेंद्र यादव, कातिब रंजीत यादव, लालबाबू व चिंटू यादव का इलाज जारी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:patna crime news conspiracy was hatched to kill property dealer tuntun yadav in liquor party shooters had so many arms