ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में बेखौफ बदमाश, 10 घंटे में 2 मर्डर, प्रेम-प्रसंग में टेलर तो आपसी रंजिश में युवक की हत्या

पटना में बेखौफ बदमाश, 10 घंटे में 2 मर्डर, प्रेम-प्रसंग में टेलर तो आपसी रंजिश में युवक की हत्या

पटना सिटी इलाके में अपराधियों का कहर जारी है। बेखौफ बदमाशों द्वारा लगातार हत्या, लूट, चोरी और छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ज्यादातर मामलों में पुलिस उपलब्धि शून्य है। ताजा घटनाक्रम में...

पटना में बेखौफ बदमाश, 10 घंटे में 2 मर्डर, प्रेम-प्रसंग में टेलर तो आपसी रंजिश में युवक की हत्या
पटना हिन्दुस्तान टीमSat, 27 Nov 2021 11:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना सिटी इलाके में अपराधियों का कहर जारी है। बेखौफ बदमाशों द्वारा लगातार हत्या, लूट, चोरी और छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ज्यादातर मामलों में पुलिस उपलब्धि शून्य है। ताजा घटनाक्रम में शनिवार को दस घंटे के अंदर दो थाना क्षेत्रों में दो युवकों की हत्या कर दी गयी। चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर में शनिवार की सुबह करीब आठ बजे प्रेम-प्रसंग में रविन्द्र कुमार उर्फ हंटर की सिर कूचकर हत्या की दी गयी। वहीं शाम करीब चार बजे मालसलामी थाना से पचास मीटर की दूरी पर गोलू नामक युवक की चाकूमार कर हत्या कर दी गयी। 

घर में घुस कर मार डाला

घर में घुसे बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की सिर कूंचकर हत्या कर दी। घटना शनिवार की सुबह चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर, संकट मोचन गली में घटी। घटना का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक का भाई जितेन्द्र मिस्त्री ने कहा कि 24 वर्षीय रवीन्द्र कुमार उर्फ हंटर कपड़ा सिलाई का काम करता था। शनिवार की सुबह वह किसी काम से रानीपुर चला गया और थोड़ी देर बाद उसके पिता ओंकार मिस्त्री भी काम पर निकल गए। घर के ऊपरी तल्ले पर परिवार के अन्य लोग सोए थे। तभी घर में घुसे बदमाशों ने हंटर की सिर कूचकर हत्या कर दी। 

उसकी बहन ने बताया कि शनिवार की सुबह वह जगी तो देखा कि हंटर अपने कमरे में खून से लतपथ पड़ा है। उसका सिर कूचला हुआ है। उसका कहना है कि होली के वक्त भी युवती के भाइयों ने हंटर की बेरहमी से पिटाई की थी। घटना की जानकारी होते ही चौक पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया। चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि हत्या का कारण प्रथम दृष्टया प्रेम प्रंसंग जान पड़ता है। परिजनों का कहना है कि युवक का लालईमली में रहने वाली एक युवती से तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। 

चोरी के मामले में जेल जा चुका है गोलू

मालसलामी थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन के समीप शनिवार की शाम करीब चार बजे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। गंभीर रूप से जख्मी बीस वर्षीय गोलू को लोगों ने एनएमसीएच में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मालसलामी थाना से महज पचास मीटर की दूरी पर शाम में आपसी विवाद में हमलावरों ने नंदगोला का रहने वाला गोलू को पेट में चाकू मार दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग निकला। आसपास के लोगों ने उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक का भाई प्रमोद ने बताया कि उसका भाई गोलू रेलवे लाइन के पास सोया था, तभी एक युवक ने उसे चाकू मार दी। मालसलामी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। हत्या का कारण आपसी विवाद जान पड़ता है। गोलू चोरी के एक मामले में जेल जा चुका है। पुलिस हत्यारों का पता लगाने के लिए छापेमारी कर रही है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें