ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना के एक्सिस बैंक से 18 लाख की लूट, बंदूक दिखा चार बदमाश दिनदहाड़े डकैती कर भागे

पटना के एक्सिस बैंक से 18 लाख की लूट, बंदूक दिखा चार बदमाश दिनदहाड़े डकैती कर भागे

पटना के बिहटा में एक्सिस बैंक की शाखा में शनिवार को दिनदहाड़े 18 लाख की लूट हो गई। चार लुटेरों ने बंदूक दिखाकर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बनाया और वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।

पटना के एक्सिस बैंक से 18 लाख की लूट, बंदूक दिखा चार बदमाश दिनदहाड़े डकैती कर भागे
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 15 Jun 2024 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में बैंक डकैती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी के बिहटा में एक्सिस बैंक से 18 लाख रुपये की लूट की वारदात सामने आई है। शनिवार को दिनदहाड़े हथियारबंद चार अपराधी बैंक में घुसे। उन्होंने बंदूक दिखाकर बैंककर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया। इसके बाद तिजोरी एवं अन्य जगहों पर रखे करीब 18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकालकर लुटेरों का सुराग ढूंढने में लगी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लूट की घटना शनिवार दोपहर में चार नकाबपोश अपराधी बिहटा थाना क्षेत्र के देवकुली स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में घुस गए। उन्होंने बंदूक एवं अन्य हथियार दिखाकर दहशत फैलाई। फिर बैंक में मौजूद सभी ग्राहकों और कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया। अपराधियों ने चिल्लाने या पुलिस को फोन करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

इसके बाद लुटेरों ने बैंक की तिजोरी में रखा कैश निकालकर बैग में भर दिया। उन्होंने कैशियर के पास रखे करीब एक लाख से ज्यादा रुपये भी लूट लिए। वहीं, एक ग्राहक के पास से 41 हजार रुपये लूटे। इसके बाद अपराधी बेखौफ होकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस के आला अधिकारी भी बैंक शाखा पहुंचे और उन्होंने जांच के निर्देश दिए। 

पटना में नीट अभ्यर्थियों का हंगामा, आगजनी कर सड़क जाम

खबर लिखे जाने तक अपराधियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस टीम बैंक समेत आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लूट की राशि लगभग 18 लाख रुपये बताई जा रही है।