DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › पटनाः छात्रा की मौत पर फूटा गुस्सा, स्टेट हाइवे जाम, गाड़ियों में तोड़फोड़
बिहार

पटनाः छात्रा की मौत पर फूटा गुस्सा, स्टेट हाइवे जाम, गाड़ियों में तोड़फोड़

पटना लाइव हिन्दुस्तानPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 16 Sep 2021 11:59 PM
पटनाः छात्रा की मौत पर फूटा गुस्सा, स्टेट हाइवे जाम, गाड़ियों में तोड़फोड़

पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव के पास स्टेट हाइवे 78 पर तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गई और दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना से गुस्साए लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। गुजरने वाले कई वाहनों में तोड़फोड़ और कई ड्राइवरों की पिटाई की गई। शाम चार बजे से देर रात तक जाम जारी रहा।

युवकों के समूह ने सिक्स लेन बनाने वाली कंपनी के बेस कैंप पहुंचकर भी जमकर उत्पात मचाया। कैंप में खड़ी आधा दर्जन लग्जरी वाहनों के शीशे तोड़ डालें और ऑफिस के खिड़कियों के शीशे भी तोड़े। इन युवकों ने कैंप के कांफ्रेंस हॉल में घुसकर वहां लगे कंप्यूटर को भी साथ ले गए। स्टेट हाइवे जाम की सूचना के बाद करीब एक घण्टे की देरी से पहुंची पुलिस को भी खदेड़ दिया गया।

मृतका की पहचान सैदनपुर गांव निवासी वीरेंद्र कुमार सिंह की 11 वर्षीया पुत्री शीतल कुमारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि शीतल कुमारी गांव की ही झुंनी कुमारी के साथ मसाढ़ी स्थित स्कूल से वापस अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान बेलगाम हाईवा ने दोनों को टक्कर मार दी। इसमें शीतल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। झुंनी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। शीतल सातवीं कक्षा की छात्रा थी। झुन्नी 9वीं में पढ़ती है। ग्रामीण आपदा राहत कोष के तहत दिए जाने वाले पांच लाख की ऑन स्पॉट भुगतान किए जाने की मांग पर अड़े रहे।

संबंधित खबरें