ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के वैशाली में धू-धू कर जल गई सवारी बस, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान; देखें Video

बिहार के वैशाली में धू-धू कर जल गई सवारी बस, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान; देखें Video

बस के अंदर बैठे हैं यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्री बस से बाहर निकालने के लिए छटपटाने लगे। जैसे ही बस रुकी कि सब लोग कूद कूद कर भाग निकले। घटना नगर थाना क्षेत्र के अनजान पीर चौराहे के पास घटी।

बिहार के वैशाली में धू-धू कर जल गई सवारी बस, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान; देखें Video
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,वैशालीFri, 23 Feb 2024 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में अनजान पीर चौक के पास उस समय अपना तफरी मच गई जब एक चलती हुई सवारी बस में अचानक आग लग गई। बस में लगभग 25 लोग सवार थे। ड्राइवर की सूझबूझ से सब की जान बची। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बस में लगी आग को बुझाया।

इस बीच बस के अंदर बैठे हैं यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्री बस से बाहर निकालने के लिए छटपटाने लगे। जैसे ही बस रुकी कि सब लोग कूद कूद कर भाग निकले।  घटना नगर थाना क्षेत्र के अनजान पीर चौराहे के पास घटी। बताया जा रहा है कि बस में शॉट सर्किट से आग लग लगी। ड्राइवर ने बैटरी निकालकर आग रोकने की कोशिश भी की पर कामयाबी नहीं मिली और बस सबके सामने जलकर खाक हो गई। 

जानकारी के अनुसार, बस हाजीपुर बस स्टैंड से खुलकर से छपरा के रास्ते गोपालगंज  लिए जा रही थी। बस पटना से चलकर हाजीपुर स्टैंड पहुंची और वहां से गोपालगंज के लिए रवाना हुई थी। बाद कुछ ही दूरी पर आगे अचानक बस से धुंआ और चिन्गारी निकलने लगीं। रोड पर चल रहे लोगों ने ड्राइवर को जानकारी दी। तबतक आग की लपटें निकलने लगी थी। इसके बाद चालक ने अपनी सूझबूझ से बस को एक किनारे खड़ा कर सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया। इस तरह एक बड़ी घटना होते होते बच गई। ड्राइवर ने आग को फैलने रोकने की भी कोशिश की। उन्होंने बताया कि बस पटना से गोपालगंज जा रही थी। 

घटना के वक्त बस में लगभग घटना के समय 25 से अधिक यात्री सवार थे। सभी हाजीपुर से छपरा और गोपालगंज जाने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में ही बस में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड को भी घटना की जानकारी दी। दमकल की टीम ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जल कर खाक होगई। इस हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाजीपुर छपरा मुख्य मार्ग पर भीषण जाम लग जाने से  यातायात ठप हो गई। नगर थाना पुलिस ने रोड जाम खाली कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें