ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमां-बाप जनता होती है, सिर्फ परिवार नहीं, अब M-Y समीकरण भी नहीं बचेगा; तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज

मां-बाप जनता होती है, सिर्फ परिवार नहीं, अब M-Y समीकरण भी नहीं बचेगा; तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज

तेजस्वी यादव के माई-बाप वाले बयान पर अब सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि मां-बाप जनता होती है, सिर्फ परिवार नहीं। और अब राजद का एम-वाई समीकरण भी नहीं चलने वाला है।

मां-बाप जनता होती है, सिर्फ परिवार नहीं, अब M-Y समीकरण भी नहीं बचेगा; तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 24 Feb 2024 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा के दौरान मुजफ्फरपुर में दिए गए माई-बाप वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है। पहले नीतीश की पार्टी जेडीयू ने हमला बोला। और अब डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी तेजस्वी समेत पूरे लालू परिवार पर तंज कसा है। सम्राट ने कहा कि वो परिवार, M-Y समीकरण चलाने वाले लोग हैं। अब उनका वो भी नहीं बचना है। वो माई-बाप वाले लोग हैं। उनका आशीर्वाद लेते रहें। इससे ज्यादा उनका कुछ नहीं होना है।

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि क्या मां-बाप के आशीर्वाद से पूरा बिहार चलेगा क्या? मां-बाप बिहार की जनता है। उसको मानना पड़ेगा। जनता मालिक होती है। सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने से नहीं चलेगा। इससे पहले जेडीयू ने तेजस्वी राजकुमार बताते हुए राजनीतिक फरार घोषित कर दिया है। 

इससे पहले भी डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी को 2जी यानी दो जेनरेशन वाली पार्टी कहा था। और बताया कि पहले मां-पिता थे अब बेटा भी आ गया।  पहले लालू जी कहते थे कि राजद माई की पार्टी है। अब उनके पुत्र कहते है कि राजद बाप की पार्टी है। राजद इनकी ही पार्टी है लेकिन भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है। लालू प्रसाद पहले कहते थे कि रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होगा, लेकिन अब कहते हैं कि रानी के पेट से ही राजा पैदा होगा। अब जनता को तय करना है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास मंत्र को लेकर चलती है। भाजपा सरकार एक करोड़ 79 लाख गरीब के घरों में अनाज पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों का सपना पूरा कर रहे हैं।

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी तेजस्वी यादव ने कहा था कि राजद माई ही नहीं बाप की भी पार्टी है। उन्होंने BAAP का अर्थ समझाया। और बताया कि B मतलब बहुजन, A मतलब अगड़ा, A मतलब आधी आबादी, P मतलब पुअर (गरीब) होता है। तेजस्वी ने कहा कि सत्ता में आये तो सामाजिक के साथ आर्थिक न्याय भी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें