ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार'रोपिएगा पेड़ बबूल का तो खजूर खाइएगा'...'गालीबाज' IAS केके पाठक के वायरल वीडियो पर बोले पप्पू यादव

'रोपिएगा पेड़ बबूल का तो खजूर खाइएगा'...'गालीबाज' IAS केके पाठक के वायरल वीडियो पर बोले पप्पू यादव

बिहार के आईएएस केके यादव के गाली देते वायरल हो रहे वीडियो पर जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा, कि जब सैया भइल कोतवाल तो अब डर काहे का, आप सिस्टम चेंज कीजिए न, दूसरों का गाली क्यों देते हैं।

'रोपिएगा पेड़ बबूल का तो खजूर खाइएगा'...'गालीबाज' IAS केके पाठक के वायरल वीडियो पर बोले पप्पू यादव
Sandeepहिन्दुस्तान,सहरसाSat, 04 Feb 2023 06:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वरिष्ठ आईएएस केके पाठक के एक के बाद एक दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें वो प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को अपश्बद बोलते नजर आ रहे हैं। जिस पर अब सियासी घमासान छिड़ गया है। केके पाठक के गाली देते हुए वीडियो पर जाप प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सहरसा में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा कि  सैया भइल कोतवाल तो अब डर काहे का, रोपिएगा पेड़ बबूल का तो खजूर खाइएगा। बड़े मिया तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह। आप सिस्टम चेंज कीजिए न, आपके हाथ में पावर है। 

IAS केके यादव पर भड़के पप्पू यादव 
पप्पू यादव ने कहा कि कहां से बिहार में शराब आता है, आप शराब को रोक नहीं पाते हैं और दूसरों को गाली देते हैं। वो क्षमा मांग चुके हैं इसलिए ज्यादा कुछ बोलना नहीं है। केके पाठक ईमानदार अधिकारी हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप दूसरों को गाली देंगे। आपको बता दें केके पाठक का अधिकारियों को गाली देते हुए एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अधिकारियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं। दूसरा वीडियो भी मीटिंग का ही है। जिसमें वो कह रहे हैं कि सब निकम्मे हैं। किसी अधिकारी को झाड़ते हुए उन्होंने कहा उल्लू का पट्ठा, इडियट, गधा... फिर उन्होंने कहा कि सब के सब निकम्मे हैं गधे हैं। आपको बता दें केके पाठक मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव और विभाग के महानिदेशक हैं।

यह भी पढ़िए- गधे, उल्लू के पट्ठे, इडियट...बिहार में सब साले सर हैं, मीटिंग में अफसरों को गरियाते IAS केके पाठक का नया वीडियो

अडानी-अंबानी का बजट है
जाप प्रमुख पप्पू यादव शुक्रवार को सहरसा में मृतक सनोज यादव के घर पर मातम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने बजट को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने पूरा बजट अपनी कंपनी के मैनेजर के लिए दिया है। दो लाख 65 हजार हम जीएसटी देते हैं। टेक्स देते हैं और हमको आप 500 करोड़ भी नहीं देते हैं। पप्पू यादव ने कहा कि इंडिया इज अडानी अडानी इज इंडिया. इस बजट में विशेष पैकेज नहीं विशेष राज्य नहीं, बिहार को कुछ नहीं मिला। बजट में किसान को कुछ नहीं मिला, रोजगार पर नहीं मिला, महंगाई पर नहीं मिला, तब बजट केवल स्किल पर मिला है।उन्होंने ये भी कहा कि ये बजट है, ये विदाई का बजट है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें