ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू जिंदाबाद सुनते ही भड़के पप्पू यादव; माइक थमाया, कार्यक्रम से निकले, नारा लगा रहे शख्स की धुनाई

लालू जिंदाबाद सुनते ही भड़के पप्पू यादव; माइक थमाया, कार्यक्रम से निकले, नारा लगा रहे शख्स की धुनाई

मधेपुरा में यादव महासभा का कार्यक्रम पप्पू यादव यादव बीच में ही छोड़ कर निकल गए। वो इस बात से नाराज थे कि भाषण के दौरान एक शख्स लालू जिंदाबाद के नारे लगा था। जिससे लोग उनकी बात नहीं सुन पा रहे थे।

लालू जिंदाबाद सुनते ही भड़के पप्पू यादव; माइक थमाया, कार्यक्रम से निकले, नारा लगा रहे शख्स की धुनाई
Sandeepनगर संवाददाता,मधेपुराTue, 28 Nov 2023 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मधेपुरा जिले में आयोजित अखिल भारतीय यादव महासभा के शताब्दी समारोह में उस वक्त हंगामा हो गया। जब कार्यक्रम के दौरान मंच पर जाप प्रमुख पप्पू यादव भाषण दे रहे थे। इसी दौरान एक शख्स लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। जिसके बाद गुस्साए पप्पू यादव माइक थमाकर बीच कार्यक्रम से ही वापस लौट गए। दरअसल वो इस बात से नाराज थे कि उनको बोलने नहीं दिया रहा था। और लोग उनकी बात सुन नहीं पा रहे थे। 

इस दौरान मारपीट की नौबत आ गई। पूर्व सांसद पप्पू यादव सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान मंच के सामने बैठे एक युवा नेता उठ कर एक लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। कई बार मंच से उसे नारेबाजी बंद करने का इशारा किया गया। लेकिन उत्साहित नेता नारेबाजी करने से बाज नहीं आए। इससे नाराज होकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भाषण को बीच में रोक कर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महासभा के पदाधिकारी को माइक थमा दी। इसके बाद मंच से उतर गए। हालांकि मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं रुके। 

पूर्व सांसद पप्पू यादव के मंच से उतरते ही पूर्व सांसद के समर्थक आक्रोशित हो गए। समर्थकों ने नारेबाजी करने वाले उत्साहित नेता की जमकर धुनाई कर दी। काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित समर्थकों को शांत कराया गया। इसके बाद कार्यक्रम फिर से शुरू हुआ। इस दौरान कुछ देर के लिए कार्यक्रम बाधित रहा। दूसरी ओर बीएन मंडल स्टेडियम में आयोजित शताब्दी समारोह में आए अधिकांश लोग कार्यक्रम का वीडियो बनाने में जुटे रहे। 

खासकर जब मंच पर भोजपुरी गायक टुनटुन यादव पहुंचे तो अधिकाशं युवा वर्ग वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के पहुंचते ही युवा वर्ग उत्साहित हो गए और वीडियो बनाने में जुट गए। कई युवा वर्ग के लोगों ने पप्पू यादव के साथ वीडियो और साझा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें