ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारभांग खाकर बनाया है एग्जिट पोल, पप्पू यादव ने किया कटाक्ष; कहा-पर्ची देकर तैयार कराया गया है

भांग खाकर बनाया है एग्जिट पोल, पप्पू यादव ने किया कटाक्ष; कहा-पर्ची देकर तैयार कराया गया है

Exit Poll Pappu Yadav: बिहार में पप्पू यादव ने एग्जिट पोल को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। लोकसभा चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले पप्पू ने कहा है कि आंकड़े देखकर लगता है गांजा पीकर एग्जिट पोल बना है।

भांग खाकर बनाया है एग्जिट पोल, पप्पू यादव ने किया कटाक्ष; कहा-पर्ची देकर तैयार कराया गया है
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 03 Jun 2024 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

Exit Poll Pappu Yadav: बिहार में पप्पू यादव ने एग्जिट पोल को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। लोकसभा चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले पप्पू ने कहा है कि आंकड़ों को देखकर लगता है कि इन लोगों ने गांजा पीकर एग्जिट पोल बनाया है। पप्पू यादव ने कहाकि अगर ऐसा नहीं होता तो जितनी सीटें हैं, उससे कहीं ज्यादा जिता दी गई हैं। इसके साथ ही पप्पू यादव ने यह भी दावा किया कि आगामी चुनाव में बिहार में इंडिया गठबंधन 15 से 20 सीटें जीत सकता है। पूर्णिया से निर्दलीय सांसद ने कहाकि एनडी को किसी भी सूरत में 230 से ज्यादा सीटें नहीं मिलने वाली हैं।

अपनी जीत पर आश्वस्त
पूर्णिया में चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव अपनी जीत को लेकर भी पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने तीन लाख से अधिक वोटों से जीतने का भरोसा जताया है। इंडिया गठबंधन को लेकर पप्पू यादव ने कहाकि राहुल गांधी ने जितनी सीटों का दावा किया है, उतनी सीटें तो आएंगी ही। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि एनडीए के हिस्से में मरते दम तक 230 से अधिक सीटें नहीं आएंगी। एग्जिट पोल में चाणक्य द्वारा एनडीए को 400 से ज्यादा सीटें देने पर उसने गांजा पीकर ऐसा किया होगा। अगर ऐस नहीं होता तो सीटें पांच हैं और छह पर जीत दिखा रहा है। 12 सीट है और 11 जीतने व 3 बढ़ने की बात कही जा रही है। पप्पू यादव ने अन्य राज्यों के एग्जिट पोल को लेकर भी कटाक्ष किया है। 

अमित शाह पर कही यह बात
इसके साथ ही पप्पू यादव ने भाजपा के ऊपर भी हमला बोला है। उन्होंने कहाकि यह एग्जिट पोल्स भाजपा द्वारा तैयार कराया गया है। उन्होंने दावा किया कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि एनडीए गठबंधन वालों का मनोबल न टूटे। उन्होंने कहाकि भाजपा ने जानबूझकर ऐसा किया है, जिससे उनके कार्यकर्ता अलग न हो जाएं। पप्पू यादव ने कहाकि अमित शाह ने एक तारीख के दिन एक पर्ची दी थी। इसी के हिसाब से एग्जिट पोल तैयार किया गया है।