ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनालंदा में अंधाधुंध फायरिंग से दहशत, पोल पर बल्ब लगाने के विवाद में चार लोगों को गोली मारी

नालंदा में अंधाधुंध फायरिंग से दहशत, पोल पर बल्ब लगाने के विवाद में चार लोगों को गोली मारी

नालंदा जिले के दीपनगर थाना इलाके में एक युवक ने मामूली विवाद में अंधाधुंध फायरिंग कर चार लोगों को जख्मी कर दिया। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

नालंदा में अंधाधुंध फायरिंग से दहशत, पोल पर बल्ब लगाने के विवाद में चार लोगों को गोली मारी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,बिहारशरीफSat, 18 May 2024 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के नालंदा जिले में अंधाधुंध फायरिंग से शनिवार को दहशत का माहौल हो गया। मामूली विवाद में एक बदमाश ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से चार लोग जख्मी हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर है। उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। वारदात दीपनगर थाना इलाके के नवीनगर गांव की है। बताया जा रहा है कि पोल पर बिजली का बल्ब लगाने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यह वारदात शनिवार शाम को नवीनगर गां में हुई। गोली लगने से 12 साल का छोटू कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं,  नीतीश कुमार, शिव कुमार और सुजीत कुमार भी घायल हुए हैं। इन तीनों की उम्र 30 साल के करीब है। घायलों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

घायलों ने बताया कि गांव में बिजली का तार बिछाया जा रहा है। पोल पर बिजली का बल्ब लगाया जा रहा था। आरोपी शख्स बिजली का बल्ब अपने इलाके में लगाने का दबाव दे रहा था। मना करने पर बदमाश बिजली का काम कर रहे कर्मियों से मारपीट करने लगा। शोरगुल सुनकर ग्रामीण और वहां से गुजर रहे राहगीर जमा हो गए। लोगों को देखते ही आरोपी ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। 

घर के बाहर बैठी मां-बेटी पर बदमाशों ने बरसा दी गोलियां, पुत्री की मौत

वे संभल पाते तब तक चार लोगों को गोली लग गई। ग्रामीणों की मदद से सभी को अस्पताल लाया गया। थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि बिजली के बल्ब लगाने को लेकर गोलीबारी की गई है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मामले की जांच चल रही है।