ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपंचायत चुनाव: चुनाव से पहले ही सड़क पर लुढ़क गया सरपंचपति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंचायत चुनाव: चुनाव से पहले ही सड़क पर लुढ़क गया सरपंचपति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी में शराब के नशे में धुत एक सरपंच के पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तारा पासवान जिले के हरसिद्धि के कनछेदवा पंचायत की महिला सरपंच का पति है। बताया जा रहा है कि मतदाताओं को अपने...

पंचायत चुनाव: चुनाव से पहले ही सड़क पर लुढ़क गया सरपंचपति, पुलिस ने किया गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान,मोतीहारीSun, 19 Sep 2021 11:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी में शराब के नशे में धुत एक सरपंच के पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तारा पासवान जिले के हरसिद्धि के कनछेदवा पंचायत की महिला सरपंच का पति है। बताया जा रहा है कि मतदाताओं को अपने पक्ष में तैयार करने के लिए तारा पासवान ने शराब पार्टी का आयोजन किया। सरपंच पति ने खुद भी शराब का सेवन किया और अपने समर्थकों को भी पिलाया। तारा पासवान नशे में इतना धुत हो गया कि अपने घर भी नहीं पहुंच सका  और रास्ते में बीच सड़क पर नशे की हालत में लुढ़क गया।

उठने की कोशिश में बार-बार लुढ़कता रहा तारा पासवान 

इसका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया और हरसिद्धि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। तारा पासवान नशे में इतना धुत था कि बार-बार उठने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह उठ नहीं पा रहा था। प्रारंभिक जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई है। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। हरसिद्धि पुलिस उन लोगों की तलाश में जुट गई है जो तारा पासवान के साथ शराब पीने में शामिल थे। 

पुलिस पर उठ रहे सवाल

पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी हो जाने के बाद शराब का सेवन और वोट के लिए शराब पार्टी करना आचार संहिता का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन है। यह घटना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहा है कि ऐसी पार्टियों का आयोजन हो कैसे रहा है? अगर होता है तो पुलिस उनको समय पर क्यों नहीं रोक पाती है?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें