DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपंचायत चुनाव: मतदान से पहले मुजफ्फरपुर में चुनावी रंजिश को लेकर मुखिया प्रत्याशी के घर पर हमला

पंचायत चुनाव: मतदान से पहले मुजफ्फरपुर में चुनावी रंजिश को लेकर मुखिया प्रत्याशी के घर पर हमला

वरीय संवाददाता,मुजफ्फरपुरSudhir Kumar
Tue, 19 Oct 2021 02:56 PM
पंचायत चुनाव: मतदान से पहले मुजफ्फरपुर में चुनावी रंजिश को लेकर मुखिया प्रत्याशी के घर पर हमला

मुजफ्फरपुर में चुनावी सरगर्मी तेज है। बुधवार को मुशहरी व बोचहां प्रखंड में पंचायत चुनाव के मतदान होने वाले हैं। इधर, चुनावी रंजिश में प्रत्याशियों के बीच अदावत शुरू हो गई है। अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में देर रात मुखिया प्रत्याशी के घर पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। विरोध करने पर उनके दोनों बेटों के साथ जमकर मारपीट की गई। घर पर रोड़ेबाजी की। पथराव भी की गई। 

बड़े बेटे पर लाठी-डंडों से वार किया। जिससे उनका सिर फट गया। आसपास के लोगों के जुटने पर सभी चुनाव मैदान छोड़ने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इधर, मामले को लेकर मुखिया प्रत्याशी रंजना देवी के पुत्र नवनीत सिंह ने मंगलवार को अहियापुर थाना में शिकायत की है। पुलिस को बताया कि चुनाव अंतिम दौर में है। सोमवार की देर रात क्षेत्र में अपने समर्थकों से मिलकर लौटे थे। इसके बाद अपने परिवार के लोगों के साथ खुद के दरवाजे पर बैठे हुए थे। इसी बीच चार बाइक सवार आधा दर्जन युवक घर के आसपास मंडराने लगे। बाइक से तेज रफ्तार में चक्कर काटने लगे। संदेह होने पर दरवाजे से निकलके उनसभी को रोक कर पूछा। 

आरोपियों ने खुद को बताया एनसीसी कैडेट

बाइक सवार युवकों से पूछने पर उनलोगों ने बताया कि वे लोग एनसीसी कैडेट है। अहियापुर क्षेत्र की निगरानी में है। नवनीत ने बताया कि सभी युवक 20-22 साल के उम्र के थे। पीले रंग की टीशर्ट पहना हुआ था। नीचे खाकी रंग का पैंट था। बता दें कि चुनाव के दौरान निगरानी के लिए एनसीसी कैडेट को नहीं लगाया गया है। 

लाश बिछाने की दी धमकी 

नवनीत ने बताया कि युवकों से पूछताछ के बाद थाना से जानकारी लेने की बात कहीं। इतने में दूसरे प्रत्याशी का पुत्र वहां आ धमका। उसने धमकी देना शुरू कर दिया। कहा कि अपनी मां को चुनाव लड़ने से रोक लो। अन्यथा लाशें बीछ जाएगी। 

दरवाजे पर शोर शराबा होने लगा

बाहर में हल्ला हंगामा की आवाज सुनकर नवनीत के बड़े भाई अश्विनी कुमार भी बाहर निकले। धमकी देने का विरोध किया। इसके बाद सभी ने मिलकर लाठी और डंडे से हमला कर दिया। जमकर मारपीट की। घर पर पथराव भी किया गया। 

थाना पहुंचकर की शिकायत

घटना को लेकर सुबह से इलाके में तनाव व्याप्त है। काफी संख्या में समर्थको की भीड़ जमा हो गयी। इसकी सूचना पर अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। कार्रवाई का आश्वासन देकर पीड़ित पक्ष को थाना पर ले गयी। मामले में सहबाजपुर पंचायत से मुखिया पद की एक प्रत्याशी के बेटे मनीष समेत अन्य को आरोपी बनाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। थानेदार विजय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें