ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक अख्तरुल ईमान को बताया लश्कर व अल-कायदा का आतंकी, जान से मारने की धमकी

ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक अख्तरुल ईमान को बताया लश्कर व अल-कायदा का आतंकी, जान से मारने की धमकी

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष व अमौर विधायक अख्तरुल ईमान को जान से मारने की धमकी मिली है। अख्तरुल ईमान ने खुद इसकी जानकारी पत्रकारों से साझा की है।

ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक अख्तरुल ईमान को बताया लश्कर व अल-कायदा का आतंकी, जान से मारने की धमकी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,किशनगंजThu, 07 Dec 2023 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष सह अमौर विधायक अख्तरुल ईमान को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जान मारने की धमकी दी गई है। विधायक अख्तरुल ने कहा कि सोशल मीडिया में ट्विटर पर  6 दिसंबर 2023 को अमर यादव नाम के किसी व्यक्ति ने विवादित पोस्ट कर उन्हें अल कायदा और लश्कर जैसे आतंकी संगठनों से जुड़ा बताया व जान मारने की धमकी दी। उन्होंने विवादित पोस्ट को लेकर किशनगंज व पूर्णिया एसपी से आरोपी की पहचान कर उचित कार्रवाई की मांग की।

विवादित पोस्ट को लेकर गुरुवार को किशनगंज स्थित एआईएमआईएम प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता कर अमौर विधायक अख्तरुल ने अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि वे पूर्णिया जिले के अमौर विधानसभा के विधायक है और किशनगंज में निवास करते हैं। इसी वजह से दोनों जिले के एसपी को उन्होंने कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। गौरतलब है इसके पूर्व एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष सह अमौर विधायक अख्तरुल ईमान का फेसबुक आईडी हैककर उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की गई थी। इस मामले को लेकर किशनगंज एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग कर चुके हैं। 

ट्विटर पर पोस्ट के बाद विधायक भयभीत
अमौर विधायक ईमान ने बताया कि धमकी भरे ट्विटर पोस्ट के बाद वे काफी भय महसूस कर रहे हैं। वे इस पोस्ट से आहत भी हैं। 15 दिन पूर्व मेरा फेसबुक आईडी भी हैक कर लिया गया था। इसकी जांच चल रही है।अब मेरे मुझे ट्विटर एक्स से जान से मारने की धमकी मिली है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें