ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबाहर शेर की तरह गुर्राते हैं...CBI के सामने म्याऊं-म्याऊं करते हैं, तेजस्वी पर सुशील मोदी का तंज

बाहर शेर की तरह गुर्राते हैं...CBI के सामने म्याऊं-म्याऊं करते हैं, तेजस्वी पर सुशील मोदी का तंज

नौकरी के बदले जमीन घोटाले पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बाहर वो शेर की तरह गुर्राते हैं, और सीबीआई के सामने बिल्ली की तरह म्याऊं-म्याऊं करते हैं।

बाहर शेर की तरह गुर्राते हैं...CBI के सामने म्याऊं-म्याऊं करते हैं, तेजस्वी पर सुशील मोदी का तंज
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाSun, 26 Mar 2023 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

लैंड फॉर जॉब घोटाले में एक बार फिर से बीजेपी ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को घेरा। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि ये वो लोग हैं, जो बाहर शेर की तरह गुर्राते हैं। लेकिन सीबीआई के सामने 2 मिनट में बिल्ली बनकर म्याऊं-म्याऊं करते हैं। आखिर तेजस्वी क्यों नहीं बता रहे कि दिल्ली की फ्रेड्स कॉलोनी के 150 करोड़ के मकान के मालिक कैसे बने।

बाहर शेर, CBI के आगे बिल्ली
मीडिया से बातचीत के दौरान सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव जैसे लोग बाहर शेर की तरह दहाड़ते हैं, लेकिन जब सीबीआई के सामने जाते हैं तो म्याऊं-म्याऊं करते नजर आते हैं। अभी तक दिल्ली के 150 करोड़ मकान के कैसे मालिक बने ये नहीं बता पा रहे हैं। वहीं जदयू पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह कहते हैं कि देश में इमरजेंसी जैसे हालत है। लेकिन उन्होने ही सीबीआई को नौकरी के बदले जमीन घोटाले के ऐसे पुख्ता सबूत दिए हैं। कि लालू परिवार का बचना बेहद मुश्किल हैं।

ये भी पढ़िए- Video: पटना में मीडिया के सामने म्याऊं-म्याऊं करने लगे तेजस्वी यादव, क्यों?

ललन सिंह ने दिए हैं पुख्ता सबूत
सुशील मोदी ने कहा कि एक तरफ जदयू सीबीआई की कार्रवाई का विरोध कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ उनके ही दिए गए सबूत के आधार पर सीबीआई जांच को आगे बढ़ा रहिए है। अभी तो सिर्फ एक महीने के लिए गिरफ्तार पर रोक लगी है। लेकिन इस केस लालू परिवार को क्या-क्या झेलना पड़ेगा, ये कोई नहीं जानता है। इससे पहले भी सुशील मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी से 12 सवाल पूछे थे।

कोई घोटाला हुआ ही नहीं- तेजस्वी
शनिवार को तेजस्वी यादव से सीबीआई ने 9 घंटे की मैराथन पूछताछ की थी। और कई सवाल किए थे। जिसके बाद मीडिया से बातचीत में तेजस्वी ने कहा था कि जब भी जांच हुई है हमने सहयोग किया है और जो सवाल किए गए उसके हमने जवाब दिए। सच्चाई यह है कि कोई घोटाला हुआ ही नहीं है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें