DA Image
2 जनवरी, 2021|11:03|IST

अगली स्टोरी

युवती को जिंदा जलाने के मामले में लापरवाही बरतने पर ओपी प्रभारी सस्पेंड, जांच को एसआईटी गठित

bihar police si main exam on 26 april 2020

बिहार के वैशाली में देसरी थाना क्षेत्र के चांदपुरा ओपी के रसलपुर हबीब गांव में युवती को जिंदा जलाए जाने के मामले में ओपी प्रभारी विष्णुदेव दूबे को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस मुख्यालय ने पूरे मामले की जांच के लिए महनार एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है।

एडीजी मुख्यालय जितेन्द्र कुमार के मुताबिक इस घटना के शुरुआती जांच में लापरवाही और शिथिलता बरतने के आरोप में ओपी प्रभारी को निलंबित किया गया है। मामले की जांच और सबूत इकट्ठा करने के लिए महनार एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। 30 अक्टूबर को रसलपुर हबीब गांव में 20 साल की युवती को तीन युवकों ने किरासन तेल डालकर आग लगा कर जला दिया था। इलाज के क्रम में युवती की पीएमसीएच में मौत ही गई थी।

उधर, युवती को जिंदा जलाने के मामले में मुख्य आरोपी सतीश कुमार ने बुधवार की शाम आत्म समपर्ण कर दिया। शाम को करीब 5:00 बजे स्टेशन रोड स्थित महनार के एसडीपीओ कार्यालय में उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया। वहीं मामले के एक अन्य आरोपी चंदन को पुलिस ने मंगलवार को गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तीसरा आरोपी विजय कुमार अब भी फरार है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:OP in-charge suspended due to allegations of negligence in investigation of burning girl alive on protest against molestationn and investigation constituted SIT