ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में आठ साल पहले हुए महिला वकील की हत्या में एक गिरफ्तार, कई दिनों से फ्लैट में पड़ा था शव 

पटना में आठ साल पहले हुए महिला वकील की हत्या में एक गिरफ्तार, कई दिनों से फ्लैट में पड़ा था शव 

आठ साल पहले राजधानी पटना के बुद्धमार्ग स्थित वैभव अपार्टमेंट में हुई महिला वकील संगीता सिन्हा (35) की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने जय कुमार नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। जय कुमार को...

पटना में आठ साल पहले हुए महिला वकील की हत्या में एक गिरफ्तार, कई दिनों से फ्लैट में पड़ा था शव 
पटना, हिन्दुस्तान टीमMon, 15 Feb 2021 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

आठ साल पहले राजधानी पटना के बुद्धमार्ग स्थित वैभव अपार्टमेंट में हुई महिला वकील संगीता सिन्हा (35) की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने जय कुमार नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। जय कुमार को कंकड़बाग इलाके से पकड़ा गया। 

कोतवाली इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित पर हत्या के आरोप हैं। उसे ही आखिरी बार महिला वकील के फ्लैट से निकलते हुये देखा गया था। शुरुआती दौर में भी जय कुमार से पूछताछ की गई थी लेकिन उस वक्त उसपर पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की थी। कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि जय कुमार भी पेशे से वकील हैं। हालांकि इस गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस को यह पता नहीं चल सका है कि संगीता की हत्या का कारण क्या था? हत्या के बाद सीसीटीवी कैमरे में जब फुटेज देखा गया तो उसमें जय कुमार का चेहरा दिखा। इसके बाद पुलिस के शक की सूई उसके ऊपर घूमने लगी थी। 

वर्ष 2012 के जूनमें बुद्ध मार्ग स्थित वैभव अपार्टमेंट में संगीता सिन्हा का शव एक फ्लैट से मिला था। शव से बदबू आ रही थी। पुलिस अफसरों ने यह आशंका व्यक्ति की थी कि शव काफी दिनों से इस फ्लैट में पड़ी थी। बदबू जब बाहर तक आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की गई। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले किया गया। पुलिस ने इस घटना के बाद अपार्टमेंट का रजिस्टर भी चेक किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें