ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में प्यार करने पर एक बार फिर सजा-ए-मौत, नाबालिग प्रेमी युवक की पीट-पीटकर हत्या

बिहार में प्यार करने पर एक बार फिर सजा-ए-मौत, नाबालिग प्रेमी युवक की पीट-पीटकर हत्या

मृत युवक नाबालिग था। उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार रात को वह गायब हो गया और गुरुवार की सुबह उसे बेहोशी की हालत में पाया गया। परिजन अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

बिहार में प्यार करने पर एक बार फिर सजा-ए-मौत, नाबालिग प्रेमी युवक की पीट-पीटकर हत्या
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,सहरसाThu, 30 May 2024 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सहरसा से अहम खबर है। जिले में एक नाबालिग को दर्दनाक मौत की सजा दी गयी है। अज्ञात लोगों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना सहरसा जिले के पतरघट थाना क्षेत्र के विशनपुर वार्ड 5 स्थित पश्चिमवाड़ी टोला की है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। परिजन इतने बदहवास हैं कि पुलिस को अभी तक बयान नहीं दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताई जा रही है। 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक विशुनपुर निवासी कृष्ण कुमार यादव के 17 वर्षीय नाबालिग पुत्र दिवाकर यादव की  पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। उसे बेहोशी की हालत में पाया गया और अस्पताल ले जाते वक्त दिवाकर ने दम तोड़ दिया। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। इसकी छानबीन की जा रही है। परिजनों से भी इसे लेकर खास जानकारी नहीं मिल पा रही है। सिर्फ बताया जा रहा है कि उसका एक लड़की से अफेयर चल रहा था।

बिहार के 13 विश्वविद्यालयों पर फिर संकट, केके पाठक के विभाग ने इस वजह के कर दिया टाइट

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह घर से पश्चिम नदी किनारे बासबाड़ी में दिवाकर बेहोश अवस्था में मिला। जिसकी जानकारी मिलने पर परिजन उसे मधेपुरा सदर अस्पताल गए । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। दिवाकर रात से गायब था। मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

इधर ग्रामीणों से पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो थाना से पुलिस वाले गांवं पहुंचे। पीट-पीटकर कर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस छानबीन कर कार्रवाई करने में जुटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों द्वारा आवेदन या बयान दिये जाने के बाद ही हत्या का कारण या अन्य तथ्य सामने आएंगे। उनके बयान पर पुलिस आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेगी और कांड का खुलासा होगा। घटना के बाद परिजनों में गम और आक्रोश का माहौल बना हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बिहार के लिए यह पहली घटना नहीं है। पहले भी प्रेम प्रसंग में प्रेमी युवक की हत्या के कई मामले के मामले सामने आ चुके हैं।