DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भाई की पुण्यतिथि पर पशुपति पारस को याद आए भतीजे चिराग, आगे बढ़ने का दिया आशीर्वाद
बिहार

भाई की पुण्यतिथि पर पशुपति पारस को याद आए भतीजे चिराग, आगे बढ़ने का दिया आशीर्वाद

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोPublished By: Yogesh Yadav
Wed, 21 Jul 2021 10:06 PM
भाई की पुण्यतिथि पर पशुपति पारस को याद आए भतीजे चिराग, आगे बढ़ने का दिया आशीर्वाद

केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने चिराग पासवान को आगे बढ़ने का अशीर्वाद दिया। अवसर था लोजपा के पूर्व सांसद स्व. रामचन्द्र पासवान की दूसरी पुण्यतिथि का। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने भी उपस्थित होकर पूर्व सांसद को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री पारस भावुक हो गये और राजनीति से अलग पारिवारिक चर्चा में डूब गये। इस अवसर पर दलित सेना ने अपने पूर्व राष्ट्रीय अघ्यक्ष को देशभर में याद किया। 

श्री पारस ने कहा कि बड़े भाई रामविलास पासवान और छोटे भाई रामचन्द्र पासवान दोनों हमको छोड़कर चले गये। दोनों के पुत्रों चिराग और प्रिंस को मैं तहे दिल से आशीर्वाद देता हूं कि वह अपने-अपने पिता का नाम आगे लेकर जाएं। इस अवसर पर लोजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि हमारे पिता हमेशा जनसामान्य लोगों के प्रति समर्पित रहे और दलितों, गरीबों एवं पीड़ितों के प्रति जीवन भर संघर्षरत रहे।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में सांसद वीणा देवी, चन्दन सिंह तथा पूर्व सांसद सूरजभान सिंह, कृष्ण राज, यश राज, राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, दलित सेना के कार्यकारी अध्यक्ष सूर्यमणि भीमगढ़े, प्रदेश प्रधान महासचिव केशव सिंह, महासचिव रंजीत कुमार, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव और माधव सिंह ने माल्यार्पण किया। 
 

संबंधित खबरें