ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसरकारी गाड़ी में डीजल नहीं डालने पर भड़के अफसर, पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ कटाई एफआईआर

सरकारी गाड़ी में डीजल नहीं डालने पर भड़के अफसर, पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ कटाई एफआईआर

हाजीपुर में पीएचईडी विभाग के अफसर ने सरकारी गाड़ी में डीजल डालने से मना करने पर पेट्रोल पंप के संचालक के खिलाफ पुलिस में केस कर दिया। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

सरकारी गाड़ी में डीजल नहीं डालने पर भड़के अफसर, पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ कटाई एफआईआर
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,हाजीपुरFri, 17 May 2024 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के हाजीपुर से एक अजीबो-गरीब मामला आया है। यहां सरकारी गाड़ी में डीजल नहीं डालने पर एक अफसर ने पेट्रोल पंप के संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। संचालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक पेट्रोल पंप का प्रशासन के साथ सरकारी अनुबंध है। हाल ही में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग (पीएचईडी) की ओर से अगलगी की घटना के बाद पीड़ितों के लिए पेयजल ले जाना था। विभाग की सरकारी गाड़ी का ड्राइवर पेट्रोल पंप पर गाड़ी में डीजल भरवाने पहुंचा। मगर पंप कर्मियों ने उससे कहा कि डीजल खत्म हो गया है, ऐसे में वह अभी गाड़ी में तेल नहीं डाल सकते हैं। 

पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा था, आगजनी, सड़क जाम

इस बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। पीएचईडी विभाग के अफसर भड़क गए। उन्होंने हाजीपुर सदर थाने में पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ लिखित में शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी। हाजीपुर पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले की पुष्टि की है। 

पुलिस का कहना है कि आपदा प्रबंधन कानून के तहत पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आपदा की स्थिति में सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है। इस केस में उचित कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, यह मामला अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।