Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारओडिशा की महिला से पटना में रेप! अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में मिली युवती, पीएमसीएच में भर्ती

ओडिशा की महिला से पटना में रेप! अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में मिली युवती, पीएमसीएच में भर्ती

पटना हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 06 Nov 2021 02:31 PM
ओडिशा की महिला से पटना में रेप! अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में मिली युवती, पीएमसीएच में भर्ती

इस खबर को सुनें

पटना के बुद्धा कॉलोनी थानाक्षेत्र में भुवनेश्वर की एक महिला संदिग्ध हालात में मिली। शुक्रवार की रात अर्धनग्न स्थिति में मिली 27 वर्षीया महिला बेहोशी की हालत में थी। अनहोनी की आशंका देखते हुए पुलिस ने तुरंत पीएमसीएच में भर्ती कराया। इसके बाद बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने महिला थाने को भेज दिया। 

महिला को भुवनेश्वर से कानपुर जाना था। शनिवार को महिला की मेडिकल जांच करायी गयी है। महिला ने पुलिस के सामने बयान दिया है कि वह पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से भुवनेश्वर से कानपुर अपने दूसरे पति के पास जा रही थी। इसी दौरान पटना जंक्शन पर पानी पीने के लिए उतरी थी। पानी लेने के दौरान ही ट्रेन छूट गई। इसके बाद महिला को कुछ याद नहीं है। 

महिला ने पुलिस के सामने किसी तरह की अप्रिय घटना से इनकार किया है। जीआरपी के अनुसार पुरुषोत्तम एक्सप्रेस धनबाद वाया गया होकर कानपुर जाती है। पटना जंक्शन पर यह ट्रेन नहीं आती है। ऐसे में महिला की बातें विरोधाभाषी हैं। उधर, महिला की मेडिकल जांच करायी गयी। महिला थाना पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आयी है। 

भुवनेश्वर की महिला बुद्धा कॉलोनी कैसे पहुंची। यह जांच का विषय है। जब महिला पुलिस को मिली थी तो कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी। सवाल यह है कि अर्धनग्न स्थिति में महिला कैसे हुई। सवाल यह भी है कि क्या महिला किसी से डर के कुछ बोल नहीं पा रही है। 

epaper

संबंधित खबरें