ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारइंस्टाग्राम पर शादीशुदा महिला का आपत्तिजनक फोटो शेयर किया, पति-पत्नी ने की आत्महत्या

इंस्टाग्राम पर शादीशुदा महिला का आपत्तिजनक फोटो शेयर किया, पति-पत्नी ने की आत्महत्या

गया के रहने वाले एक दंपती ने रविवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली। उनके मोबाइल पर एक शख्स ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो शेयर किया था। पति-पत्नी इससे परेशान थे।

इंस्टाग्राम पर शादीशुदा महिला का आपत्तिजनक फोटो शेयर किया, पति-पत्नी ने की आत्महत्या
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,गयाThu, 25 Jan 2024 07:08 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गया जिले में महिला के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर डालने की वजह से एक दंपती ने सुसाइड कर लिया। दोनों ने परैया थाना इलाके के बढ़निया गांव स्थित अपने घर में रविवार को आत्महत्या कर ली थी। परिजन ने सोमवार को उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया। जब दंपती के मोबाइल में आपत्तिजनक ऑडियो और वीडियो मिले तो परिवार वाले पुलिस के पास गए। बताया जा रहा है कि प्राणपुर गांव के रहने वाले रॉकी कुमार रवि नाम का शख्स पति-पत्नी को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। उसके मोबाइल में भी महिला के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले हैं। उसने इंस्टाग्राम पर भी उसे शेयर किए थे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतकों की पहचान पिंटू और उसकी पत्नी पूजा कुमार के रूप में हुई। दंपत्ति के मोबाइल में मिले वीडियो और ऑडियो के आधार पर मृतक के पिता रामदेव सिंह ने 23 जनवरी को परैया थाने में रॉकी के खिलाफ केस दर्ज कराया। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टिकारी एसडीपीओ गुलशन कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। एसडीपीओ ने घटना स्थल का जायजा लिया और दंपती का मोबाइल बरामद किया। वीडियो से पता चला कि प्राणपुर गांव के रॉकी कुमार रवि ने कुछ आपत्तिजनक वीडियो भेजा था, जिसके बाद मानसिक रूप से आहत होकर दंपती ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया। 

पुलिस ने प्राणपुर में छापेमारी कर रॉकी को उसके घर से मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। जब्त मोबाइल से रॉकी दंपती को कॉल और मैसेज कर रहा था। रॉकी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी महिला की आपत्तिजनक फोटो शेयर की थी। पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है। 

14 नवंबर 2023 को महिला की पिंटू से शादी हुई थी। शादी के बाद रॉकी के द्वारा दंपती को आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भेज रहा था। 21 जनवरी को सुबह पति और पत्नी दोनों मॉर्निंग वॉक पर गए। लौट कर घर आए और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। दोपहर 12 बजे तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों को शंका हुई। वे दरवाजा तोड़कर जब कमरे में दाखिल हुए तो दोनों मृत पाए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें