ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना जंक्शन पर यात्री ऑटोमेटिक पर्सनल वेंडिंग मशीन से खरीद सकेंगे साबुन और टूथपेस्ट 

पटना जंक्शन पर यात्री ऑटोमेटिक पर्सनल वेंडिंग मशीन से खरीद सकेंगे साबुन और टूथपेस्ट 

पटना जंक्शन पर ऑटोमेटिक पर्सनल वेंडिंग मशीन से रेल यात्रियों को टूथपेस्ट, साबुन, शैम्पू, सर्फ जैसे ढेरों उत्पाद आसानी से मिल सकेंगे। दानापुर रेल मंडल द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए...

पटना जंक्शन पर यात्री ऑटोमेटिक पर्सनल वेंडिंग मशीन से खरीद सकेंगे साबुन और टूथपेस्ट 
पटना। वरीय संवाददाताMon, 17 Aug 2020 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना जंक्शन पर ऑटोमेटिक पर्सनल वेंडिंग मशीन से रेल यात्रियों को टूथपेस्ट, साबुन, शैम्पू, सर्फ जैसे ढेरों उत्पाद आसानी से मिल सकेंगे। दानापुर रेल मंडल द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए किये जा रहे प्रयासों की कड़ी में इसकी शुरुआत हुई है। 

कोरोना की रोकथाम के लिए देश में कहीं आने-जाने और सफर के दौरान मास्क चेहरे पर लगाने के साथ-साथ हाथ को सेनेटाइज करना जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए मंडल रेल प्रबंधक सुनील कुमार के दिशा-निर्देश पर लोगों की सुविधा तथा मांग के अनुरूप पटना स्टेशन पर स्वाचलित टूथपेस्ट, साबुन, सर्फ, शैम्पू, ग्लीसरीन आदि उपलब्ध कराने वाली मशीन लगाई गई है। 

मशीन से भुगतान कर सामान लिया जा सकता है। स्टेशन निदेशक ने बताया कि इसमें 10, 20 व 50 रुपये के प्रोडक्ट्स रखे गए हैं। इस सुविधा के शुरू होने से यात्रियों को अपनी जरूरत की चीजों के लिए बाहर नहीं जाना होगा। दानापुर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी पृथ्वी राज ने बताया कि दानापुर मंडल में इस तरह की सुविधा पहली बार जंक्शन पर शुरू की गई है। आने वाले समय में दूसरे स्टेशनों पर इसकी शुरुआत की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें