ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में एसटीएफ के हत्थे चढ़ा कुख्यात सोना लुटेरा, देहरादून में सोनू ने लूटा था 20 करोड़ का गोल्ड

पटना में एसटीएफ के हत्थे चढ़ा कुख्यात सोना लुटेरा, देहरादून में सोनू ने लूटा था 20 करोड़ का गोल्ड

बिहार एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। देहरादून को 20 करोड़ के सोना लूट में शामिल कुख्यात सोनू को एसटीएफ ने पटना में गिरफ्तार कर लिया है। सोनू मूलत: सहरसा जिले का रहने वाला है।

पटना में एसटीएफ के हत्थे चढ़ा कुख्यात सोना लुटेरा, देहरादून में सोनू ने लूटा था 20 करोड़ का गोल्ड
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 07 Jan 2024 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एसटीएफ ने कुख्यात अंतरराज्यीय सोना लुटेरा शशांक सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। रविवार की अहले सुबह सोनू की गिरफ्तारी पटना के बेऊर थाना क्षेत्र से छापेमारी के बाद की गई है। इस कार्रवाई में एसटीएफ के साथ देहरादून पुलिस की विशेष टीम भी शामिल थी। देहरादून के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक ज्वेलरी दुकान से करीब 20 करोड़ रुपये के सोने की लूट की गई थी। 9 नवंबर 2023 को लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद से सोनू लगातार फरार चल रहा था।

देहरादून पुलिस की जांच में इसका नाम सामने आया था। इसके बाद वहां की पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर बिहार एसटीएफ की टीम ने इसके बारे में खुफिया जानकारी एकत्र कर उसकी गिरफ्तारी की है। 

सोनू मूल रूप से सहरसा जिला के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सोनपुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल के अलावा बिहार के भी कई थानों में लूट के मामले दर्ज हैं। पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें