ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारकुख्यात साधु यादव का सहयोगी सुभाष एके 47 के साथ धराया, गोलीबारी कर भाग निकला डेढ़ लाख का इनामी

कुख्यात साधु यादव का सहयोगी सुभाष एके 47 के साथ धराया, गोलीबारी कर भाग निकला डेढ़ लाख का इनामी

कोसी इलाके के कुख्यात अपराधी साधु यादव का सहयोगी सुभाष पुलिस गिरफ्त में आ गया है। हालांकि, साधु यादव पुलिस पर गोलियां बरसाकर भाग निकला।

कुख्यात साधु यादव का सहयोगी सुभाष एके 47 के साथ धराया, गोलीबारी कर भाग निकला डेढ़ लाख का इनामी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,सहरसाMon, 13 May 2024 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सहरसा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दो थानों की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर कोसी के कुख्यात अपराधी साधु यादव के सहयोगी सुभाष यादव को एके47 रायफल के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक पिस्तौल और कारतूस भी बरामद हुए हैं। हालांकि, डेढ़ लाख रुपये का इनामी बदमाश साधु यादव गोलियां बरसाते हुए मौके से भाग निकला। पुलिस आगे की जांच में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक सहरसा पुलिस को कुख्यात साधु यादव के क्षेत्र में सक्रिय होने की सूचना मिली थी। इसके बाद कोसी तटबंध के भीतर फकरिया दिनारा में कनरिया और चिरैया थाना की पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सोमवार अहले सुबह करीब साढ़े 4 बजे उसके घर की घेराबंदी की। जैसे साधु यादव अपने सहयोगी सुभाष के साथ बाइक पर निकला, पुलिस ने उसका पीछा किया।

हालांकि, पुलिस को देखते हुए साधु यादव गोलीबारी करते हुए वहां से भाग निकला। टीम ने उसके सहयोगी सुभाष यादव को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। सुभाष के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसने सरस्वती पूजा के दौरान सुखासनी गांव में चौकीदार पर भी गोली चलाई थी।

मुजफ्फरपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकले ठेकेदार पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

इस कार्रवाई में कनरिया ओपीध्यक्ष अमरज्योति और चिरैया थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह, पुअनि शंकर चौधरी, हवलदार देवानंद कुमार सिपाही संतोष कुमार, राजीव कुमार, राहुल कुमार, मंजय कुमार, वातनारायण चौधरी, नीतीश कुमार, चंदेश्वर कुमार, संतोष कुमार, रंजन कुमार आदि शामिल रहे।