ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारउपेन्द्र कुशवाहा पर गैर जमानतीय वारंट, इस मामले में अभियुक्त हैं पूर्व केन्द्रीय मंत्री

उपेन्द्र कुशवाहा पर गैर जमानतीय वारंट, इस मामले में अभियुक्त हैं पूर्व केन्द्रीय मंत्री

इस वारंट के तामिला की रिपोर्ट भी पुलिस से मांगी है। यह आपराधिक मामला वर्ष 2019 का है। उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता धरना व प्रद्रर्शन का पार्टी के तहत धरना प्रदर्शन का मामला है।

उपेन्द्र कुशवाहा पर गैर जमानतीय वारंट, इस मामले में अभियुक्त हैं पूर्व केन्द्रीय मंत्री
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाThu, 29 Sep 2022 11:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत से पिछले एक माह से जदयू नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की गिरफ्तारी का गैर जमानतीय वारंट जारी है। गिरफ्तारी का यह वारंट धरना-प्रर्दशन के चल रहे एक आपराधिक मामले में नीतीश कुमार के करीबी आरोपी पूर्व मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा उपस्थित नहीं होने पर विशेष कोर्ट ने जारी किया है। 

इस वारंट के तामिला की रिपोर्ट भी पुलिस से मांगी है। यह आपराधिक मामला वर्ष 2019 का है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के तहत कोतवाली थाना क्षेत्र में धरना व प्रद्रर्शन का मामला है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने एक आपराधिक मामला दर्ज किया था। जिसमें नामजद अभियुक्त बनाए गए हैं। 

इसके अलावे कई लोगों पर मामला दर्ज है। विदित है कि पटना हाईकोर्ट के एक आदेश पर राज्य भर के एमपी-एमएलए कोर्ट में लंबित मामलों का स्पीडी ट्रायल करने का निर्देश दिया है। इसी आदेश के आलोक में पटना के एमपी-एमएलए के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी लंबित सभी मामलों में स्पीडी ट्रायल के तहत सुनवाई कर रही है।

epaper