ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश और बीजेपी-एनडीए का बढ़ रहा शोर, मांझी के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- महागठबंधन से जल्दी निकलें बड़े भैया

नीतीश और बीजेपी-एनडीए का बढ़ रहा शोर, मांझी के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- महागठबंधन से जल्दी निकलें बड़े भैया

आरएलजेडी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश को सलाह देते हुए कहा कि नीतीश जी महागठबंधन से जल्द से जल्द बाहर निकले। जितना दिन भी नीतीश कुमार महागठबंधन में रहेंगे उनकी आयु घटती जाएगी।

नीतीश और बीजेपी-एनडीए का बढ़ रहा शोर, मांझी के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- महागठबंधन से जल्दी निकलें बड़े भैया
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 18 Sep 2023 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश को सलाह देते हुए कहा कि नीतीश जी महागठबंधन से जल्द से जल्द बाहर निकले। जितना दिन भी नीतीश कुमार महागठबंधन में रहेंगे उनकी आयु घटती जाएगी। राजधानी पटना में पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि वो (नीतीश कुमार) हमारे बड़े भैया हैं, हम चाहेंगे जल्द से जल्द वहां (महागठबंधन) से निकल जाएं। 

एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए में नीतीश जी के आने का फैसला मैं अकेले नहीं ले सकता हूं, ये तो बीजेपी को तय करना होगा। कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार जीवन भर भाजपा के साथ रहे, आज अलग हुए तो सेक्यूलर हो गए। ऐसा नहीं है। हम विरोध में हैं लेकिन नीतीश जी भाजपा में थे, तब भी सेक्यूलर थे और आज भी हैं। वैसे ही उपेंद्र कुशवाह भी तब भी सेक्यूलर था और भाजपा के साथ है तब भी सेक्यूलर है।

बता दें कि कुछ दिन पहले जी420 बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच मुलाकात हुई थी। दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात को लेकर हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने कहा था कि नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात में भविष्य की राजनीति के संकेत छिपे हैं। मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरीके से अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से नीतीश कुमार का परिचय करा रहे हैं, उसमें कई संकेत छिपे हैं, जो आने वाले समय में पता चलेंगे।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े