ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपापा कसम! कोई आरक्षण छीन नहीं सकता, कांग्रेस को चिराग ने दी नसीहत, उपेंद्र कुशवाहा के लिए किया रोड शो

पापा कसम! कोई आरक्षण छीन नहीं सकता, कांग्रेस को चिराग ने दी नसीहत, उपेंद्र कुशवाहा के लिए किया रोड शो

चिराग पासवान ने कहा कि अपने पिता राम विलास पासवान के संघर्ष की कसम खा कर कहता हूं, जबतक चिराग पासवान जिंदा है, कोई आरक्षण नहीं छीन सकता। कांग्रेस ने 1975 में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की।

पापा कसम! कोई आरक्षण छीन नहीं सकता, कांग्रेस को चिराग ने दी नसीहत, उपेंद्र कुशवाहा के लिए किया रोड शो
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,सासारामSun, 26 May 2024 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चिराग पासवान ने कहा कि अपने पिता राम विलास पासवान के संघर्ष की कसम खा कर कहता हूं, जबतक चिराग पासवान जिंदा है, कोई आरक्षण नहीं छीन सकता। कहा कि जिन लोगों ने 1975 में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की, वो लोकतंत्र को संकट में बता रहे हैं। कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यस्था को विश्व में 5वें नंबर पर पहुंचाया है और 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनवाया है, काश्मीर में धारा 370 हटाया है। चिराग पासवान नें उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में काराकाट में रोड शो किया जिसमें मंगल पांडे भी मौजूद थे। वहां 1 जून को चुनाव है।

चिराग पासवान ने कहा ​कि सात चरण में चुनाव है। तीन चरण के चुनाव हो चुके है। जिससे स्प्ष्ट है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यह भी कहा कि आप अपना सांसद ऐसे व्यक्ति को चुने, जो जीतने के बाद पीएम मोदी के बगल में बैठकर आपकी समस्याओं का समाधान करे। कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की राजनीति में गंभीरता है, और वो आपकी समस्या को समझतें हैं। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र में गलती से भी महागठबंधन के लोग आए तो आपकी संपत्ति पर कर लग जाएगा। गरीबों को मिलने वाला मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज यह सभी बंद करेंगे, और नौकरी के बदले जमीन लेंगे। और पुनः यह राज्य और देश 90 का दशक में चला जाएगा। इसलिए सावधान होकर अपना मतदान एनडीए के पक्ष में करना होगा। 

 नरेंद्र मोदी फिर मुख्यमंत्री बनें...आंए,  फिर फिसली नीतीश की जुबान; हंसने लगे रविशंकर प्रसाद और संजय झा

मंत्री मंगल पांडेय ने भोजपुरी में भाषण देते हुए कहा कि लोग ई विचार करे की विकाश वाला सरकार बनावे के बा, की विनाश के साथ जाए के बा। काराकाट के जनता के तय करे के पड़ी कि परिवारवाद के राजनीति करे वाला सरकार चाही की मोदी जी जईसन देश के सब लोग के परिवार के समझे वाला सरकार चाही। मंत्री ने केंद्र सरकार की सभी बड़ी उपलब्धियों को बताते हुए लोगों से कहा की ये चुनाव देश की तरक्की का चुनाव है, वोट बर्बाद ना हो, इसका ख्याल होना चाहिए। कहा की 2019 के बाद राम मंदिर बना। 2024 के मथुरा और काशी में भी भव्य मंदिर बनेगा। लोजपा आर संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय ने कहा कि कल तक दुनिया में आर्थिक रूप से पिछड़े भारत आज पांचवे नंबर पर पहुंचा है। विकसित देश से विकासशील देश तक भारत पहुंचे इसलिए उपेंद्र कुशवाहा को जिताएं। ये सांसद बनकर मंत्री बनेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की यदि 2029 के पूर्व डालमियानगर कारखाना नहीं खुला तो उपेंद्र कुशवाहा वोट मांगने नही आएंगे।