ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव को नित्यानंद राय ने बताया भ्रष्टाचारी, कहा- 2025 में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेंगे

तेजस्वी यादव को नित्यानंद राय ने बताया भ्रष्टाचारी, कहा- 2025 में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेंगे

नित्यानंद राय ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देंगे। उन्हें धूल चटा देंगे और 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेंगे।

तेजस्वी यादव को नित्यानंद राय ने बताया भ्रष्टाचारी, कहा- 2025 में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेंगे
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,पटनाFri, 21 Jun 2024 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र की मोदी सरकार में दूसरी बार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे नित्यानंद राय ने विपक्ष पर हमला बोला। कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देंगे। उन्हें राजनीति में धूल चटा देंगे। 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू यादव के लिए परिवार से उपर कोई नहीं है। तो दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी दिन रात देश की चिंता करते रहते हैं। 2025 में इन लोगों को उखाड़ कर फेंक देंगे।

इससे पहले एयरपोर्ट पर हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल-नगाड़े के साथ नित्यानंद राय का भव्य स्वागत किया। उत्साही कार्यकर्ताओं ने नित्यानंद राय को सीएम पद का दावेदार बता दिया। समर्थक बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो, नित्यानंद राय जैसा हो के नारे भी लगाने लगे। भीड़ देख नित्यानंद राय भी उत्साह में आ गए और गाड़ी के बोनट पर खड़े हो गए। लोगों से फूल-माला और बुके को स्वीकार किया और आभार जताया।

NEET पेपर लीक मास्टरमाइंड के लिए तेजस्वी यादव के सहायक ने बुक कराया था रूम, बिहार डिप्टी सीएम का दावा

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चार दशक से पार्टी से जुड़ा हूं। न कभी दल बदला और न दिल। जातिवादी और परिवारवादी राजनीति से दूर रहा। शायद इसलिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का स्नेह मिलता है। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में दुनिया के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और उनके आशीर्वाद से बिहार में विकास की धारा बढ़ रही है। अभी केंद्र में डबल इंजन की सरकार है। 2025 में फिर से एनडीए की जीत होगी और बिहार के विकास की गति और तेज हो जाएगी।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने तेजस्वी के अपराध के बयान पर कहा कि सुशासन की सरकार है। पहले राजद के समय में अपराधियो को संरक्षण मिलता था। एयरपोर्ट से कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को प्रदेश भाजपा कार्यालय तक लाया। प्रदेश कार्यालय में उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा और कैलाशपति मिश्र के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। मौके पर एससी-एसटी कल्याण मंत्री जनक राम, मनोज शर्मा आदि मौजूद थे। मिथिलेश तिवारी, निखिल आनंद, सनोज यादव आदि मौजूद थे।