ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसनातन-हिंदू के अपमान से पेट नहीं भरा तो बिहारियों को गाली देने लगे, कांग्रेस के रेवंत रेड्डी पर भड़के नित्यानंद राय

सनातन-हिंदू के अपमान से पेट नहीं भरा तो बिहारियों को गाली देने लगे, कांग्रेस के रेवंत रेड्डी पर भड़के नित्यानंद राय

केंद्रीय गृज राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि सनातन धर्म को गाली देने के बाद भी कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन का पेट नहीं भरा है। अब वे बिहारियों के डीएनए पर सवाल उठा रहे हैं।

सनातन-हिंदू के अपमान से पेट नहीं भरा तो बिहारियों को गाली देने लगे, कांग्रेस के रेवंत रेड्डी पर भड़के नित्यानंद राय
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 06 Dec 2023 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को पूर्ण बहुमत हासिल हुआ है, जिसके बाद केसीआर की पार्टी बीआरएस अब सत्ता से बाहर हो चुकी है। तेलंगाना में मिली जीत के कांग्रेस ने रेवंत रेड्डी को राज्य का मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान कर दिया है। हालांकि, सीएम पद की शपथ लेने से पहले रेवंत रेड्डी का विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रहा है, जिसमें वह बिहार के डीएनए पर सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच रेवंत रेड्डी द्वारा बिहारी डीएनए को तेलंगाना से कमतर बताने पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भड़क उठे हैं। रेवंत रेड्डी के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को गाली देने के बाद भी कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन का पेट नहीं भरा है। अब वे बिहारियों के डीएनए पर सवाल उठा रहे हैं।

बुधवार को बयान जारी कर नित्यानंद राय ने कहा कि भविष्य में बांटने की ऐसी हर राजनीति का जवाब बिहार सहित देश की जनता एकजुट होकर कांग्रेस को देगी। विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद से कांग्रेस बंटवारे की राजनीति पर उतर गई है। उन्होंने कहा कि रेवंत रेड्डी का बयान राहुल गांधी की राजनीति का हिस्सा है। नित्यानंद राय ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार के हमारे कुर्मी भाइयों-बहनों का अपमान कांग्रेस पार्टी कर रही है।  

रेवंत रेड्डी के बिहारी डीएनए को तेलंगाना से कमतर बताने पर INDIA गठबंधन में तकरार, कांग्रेस पर भड़की जेडीयू

उन्होंने कहा कि बिहार के डीएनए पर सवाल खड़ा करने वाली कांग्रेस पार्टी को बिहार की एक-एक जनता अपनी ताकत का एहसास कराएगी। बिहार के आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाकर तथा उत्तर और दक्षिण का भेद पैदाकर राजनीति करने वाली कांग्रेस के डीएनए में ही बंटवारा है। देश को बांटने से लेकर धर्म और जाति के नाम पर बांटकर कांग्रेस देश में राज करना चाहती है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें तेलंगाना के भावी मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने कहा कि केसीआर का डीएनए बिहार का है और उनका डीएनए तेलंगाना का। उन्होंने कहा कि केसीआर मूल रूप से बिहार की कुर्मी आति से संबंध रखते हैं। उनका परिवार काफी समय पहले पलायन कर के तेलंगाना पहुंचा था। रेवंत रेड्डी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि बताए गए कारण से रेवंत का डीएनए केसीआर से बेहतर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें