ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे

बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार 17 अक्टूबर से बिहार विधानसभा की पांच तथा लोकसभा की एक सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार अभियान में उतरेंगे।...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे
हिन्दुस्तान ब्यूरो ,पटनाWed, 16 Oct 2019 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार 17 अक्टूबर से बिहार विधानसभा की पांच तथा लोकसभा की एक सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार अभियान में उतरेंगे। पहले दिन गुरुवार को वे उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ तीन जबकि दूसरे दिन शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा के साथ तीन सभाओं को संबोधित करेंगे। 
जदयू महासचिव अनिल कुमार ने मंगलवार को बताया कि 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ दरौन्दा विधानसभा क्षेत्र के लाल बहादूर शास्त्री उच्च विद्यालय मैदान बगौरा, समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के उच्च विद्यालय मैदान शिवाजीनगर एवं किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के कचहरी मैदान, पोठिया के लिए हवाई मार्ग से प्रस्थान करेंगे। तीनों स्थलों पर सभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम हेतु पटना वापस आयेंगे।
18 अक्टूबर को नीतीश कुमार शिक्षा मंत्री कृष्णनन्दन वर्मा के साथ हवाई मार्ग द्वारा प्रस्थान कर बेलहर विधानसभा क्षेत्र के झामा मैदान बेलहर, नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के बहादुरपुर उच्च विद्यालय मैदान में तथा सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के उच्च विद्यालय मैदान, सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वहां से सीएम पटना वापस लौटेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें