ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीएए के समर्थन से नीतीश कुमार का धर्मनिरपेक्षता का दावा खत्म : लालू

सीएए के समर्थन से नीतीश कुमार का धर्मनिरपेक्षता का दावा खत्म : लालू

नागरिकता संशोधन कानून-सीएए के मसले पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है। मंगलवार को ट्वीट कर सीएम पर आरोप लगाया कि उन्होंने समाजवादी चरित्र पहले ही खो दिया था। सीएएस...

सीएए के समर्थन से नीतीश कुमार का धर्मनिरपेक्षता का दावा खत्म : लालू
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोWed, 18 Dec 2019 09:29 AM
ऐप पर पढ़ें

नागरिकता संशोधन कानून-सीएए के मसले पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है। मंगलवार को ट्वीट कर सीएम पर आरोप लगाया कि उन्होंने समाजवादी चरित्र पहले ही खो दिया था। सीएएस पर समर्थन करने से उनका धर्मनिरपेक्षता का दावा भी समाप्त हो गया।

लालू ने सीएम को विश्वासघाती होने का भी आरोप लगाया। कहा कि केवल सांप्रदायिक सांपों से ही देश के बहुरंगी सामाजिक ताने-बाने और संविधान को बचाने के लिए ही नीतीश कुमार को सीएम बनाया था। लेकिन आज जिस तरह से सीएए का उन्होंने समर्थन किया, ऐसा लगा कि वे उससे भी खतरनाक हैं।

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कविता के अंदाज में तंज कसा है। कहा कि जो किसी भी मुद्दे पर नहीं बोलें, आंखों से कुछ नहीं देख रहे हों, सीएए और एनआरसी पर मौन हैं, ऐसे शख्स की पहचान करिए। शासन व्यवस्था पर निशाना साधा कि बिहार के हर कोने में लड़कियों को ज़िंदा जलाया जा रहा है। अराजकता की पराकाष्ठा है। विधि-व्यवस्था ध्वस्त, सरकार मस्त और अपराधियों/बलात्कारियों के आगे जनता पस्त है। फिर भी सरकार खामोश हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें