ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार4 से 44 डिग्री तक काम करते हैं नीतीश; जेडीयू मिनिस्टर ने सीएम की बिहार यात्रा पर दिया अपडेट

4 से 44 डिग्री तक काम करते हैं नीतीश; जेडीयू मिनिस्टर ने सीएम की बिहार यात्रा पर दिया अपडेट

मंत्री संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार 4 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तक में लगातार काम करते हैं। अभी तापमान नहीं गिरा है, जल्द ही वे यात्रा पर निकलेंगे। 

4 से 44 डिग्री तक काम करते हैं नीतीश; जेडीयू मिनिस्टर ने सीएम की बिहार यात्रा पर दिया अपडेट
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाFri, 08 Dec 2023 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही सूबे की यात्रा पर निकलने वाले हैं। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उनकी यह यात्रा सियासी मायनों में अहम मानी जा रही है। हालांकि, विपक्षी नेता सीएम नीतीश के स्वास्थ्य को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। इस बीच जेडीयू कोटे से बिहार सरकार में मंत्री संजय कुमार झा ने नीतीश की यात्रा पर अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश 4 से लेकर 44 डिग्री तक लगातार काम करते हैं। वे जल्द ही बिहार की यात्रा पर निकलेंगे।
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पूर्वी क्षेत्र विकास परिषद की बैठक को लेकर वरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा की। सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों की 10 दिसंबर को महत्पूर्ण बैठक है। बिहार सरकार की तरफ से इसकी समुचित तैयारी की जा रही है। इसकी तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री ने बैठक की है।

मंत्री ने आगे कहा कि विपक्षी दलों के INDIA गठबंधन की अगली बैठक में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे। पहले यह बैठक 6 दिसंबर को होने वाली थी, लेकिन नहीं हुई। अब इसके 17 और 18 दिसंबर को होने की संभावना है। 

संजय झा ने यह भी बताया कि सीएम नीतीश शीघ्र ही बिहार की यात्रा पर निकलेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 4 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तक में लगातार काम करते हैं। अभी तापमान नहीं गिरा है, जल्द ही वे यात्रा पर निकलेंगे। 

पिछले महीने एक सरकारी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव से पहले यात्रा निकालने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वे राज्य की योजनाओं और विकास कार्यों की जमीनी पड़ताल करने के लिए खुद यात्रा पर निकलेंगे। बता दें कि यह उनकी 15वीं यात्रा होगी। इसी साल जनवरी और फरवरी महीने में उन्होंने समाधान यात्रा निकाली थी, उस दौरान विभिन्न जिलों का दौरा किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें