Nitish Kumar will not be face of chief minister from BJP side in Bihar assembly elections 2020 says Tejashwi yadav - 2020 चुनाव में बीजेपी की तरफ से नीतीश कुमार नहीं होंगे सीएम का चेहरा : तेजस्वी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2020 चुनाव में बीजेपी की तरफ से नीतीश कुमार नहीं होंगे सीएम का चेहरा : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दावा किया कि भाजपा 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनडीए का चेहरा नहीं बनाएगी। उन्होंने कहा कि मुझे स्पष्ट सूचना है कि भाजपा में तय हो गया है 2020 विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार एनडीए का चेहर नहीं होंगे। राजद भी जदयू से समझौता नहीं करेगा। हिम्मत है तो जदयू अकेले चुनाव लड़कर दिखाए। उन्होंने राय दी कि भाजपा चुनाव बाद साथ रहने को लेकर जदयू से शपथ पत्र ले लें।

तेजस्वी यादव गुरुवार को श्रीकृष्ण स्मारक भवन सभागार में सामाजिक न्याय संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में अति पिछड़ों पर हो रहे जुल्म के खिलाफ आयोजित महासम्मेलन एवं पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी के राजद में मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। तेजस्वी ने जदयू नेतृत्व पर अफवाह फैलाने और इसके माध्यम से भाजपा पर दबाव बनाने का आरोप लगाया। साथ ही, जदयू नेतृत्व पर धोखा करने का आरोप लगाया और कहा कि कोई भी व्यक्ति भविष्य में जदयू क्या करेगा इसकी गारंटी नहीं ले सकता। उन्होंने कहा कि बिहार में घोटाला दर घोटाला रहा है और वह भूत कर रहा है या चुहा। उन्होंने अतिपिछड़ा समाज को राजद संगठन में 60 फीसदी भागीदारी देने और विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीटें देने का वादा किया। उन्होंने अति  पिछड़ा समाज को चुनाव जीतने के लिए लड़ने, संघर्ष करने और जनता के बीच जाने का संदेश दिया।

सम्मेलन में तेजस्वी ने आजाद गांधी को राजद की सदस्यता पर्ची सौंपी और आजाद गांधी ने चांदी का मुकुट पहनाकर तेजस्वी प्रसाद यादव का अभिनंदन किया। आजाद गांधी के नेतृत्व में विभिन्न दलों के नेताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की। सम्मेलन को संबोधित करने वालों में राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रामबली चंद्रवंशी, उर्मिला ठाकुर व अन्य  नेता प्रमुख थे। इस मौके पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब, मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सहनी, गुलाम रब्बानी सहित अन्य नेता व बड़ी संख्या में राज्य भर से आए कार्यकर्ता शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nitish Kumar will not be face of chief minister from BJP side in Bihar assembly elections 2020 says Tejashwi yadav