ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश कुमार की समाधान यात्रा का रूट बदला, फरवरी का शेड्यूल भी जारी, देखें कहां होगा समापन

नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का रूट बदला, फरवरी का शेड्यूल भी जारी, देखें कहां होगा समापन

नए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत 17 जनवरी को जहानाबाद और अरवल जाएंगे। सीएम नीतीश की यात्रा का समापन कैमूर जिले में होगा।

नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का रूट बदला, फरवरी का शेड्यूल भी जारी, देखें कहां होगा समापन
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 14 Jan 2023 06:48 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का रूट बदल गया है। इस यात्रा का  संशोधित कार्यक्रम जारी हुआ है। 17 जनवरी को सीएम नीतीश का कार्यक्रम सुपौल जिले में था, लेकिन अब इस दिन जहानाबाद और अरवल जिले में जाएंगे। इसके साथ ही 7 फरवरी तक की यात्रा का शेड्यूल नए सिरे से जारी किया गया है। सीएम नीतीश की यात्रा का समापन कैमूर जिले में होगा।

नए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत 17 जनवरी को जहानाबाद और अरवल जाएंगे। इसके बाद 18 जनवरी को बक्सर, 19 को भोजपुर, 20 को नालंदा, 21 को गया और 22 को नवादा जिले का दौरा करेंगे। 23 से 27 जनवरी के बीच यात्रा पर ब्रेक रहेगा। फिर वापस 28 जनवरी को खगड़िया जिले में समाधान यात्रा निकलेगी। 

सीएम नीतीश 29 जनवरी को मुंगेर, लखीसराय और शेखपुरा जिले में जाएंगे। 1 फरवरी को सुपौल, 2 को सहरसा, 3 को अररिया, 4 को किशनगंज, 5 को कटिहार, 6 को बांका और 7 फरवरी को कैमूर यात्रा में समाधान यात्रा खत्म होगी। 

.तापमान 4 डिग्री हो या 44 डिग्री, हम घूमते रहते हैं, विरोधियों को नीतीश का जवाब

हालांकि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों कहा कि जरूरत पड़ने पर वे बाद में अन्य जगहों का दौरा भी कर सकते हैं। सीएम की यह यात्रा 5 जनवरी को पश्चिमी चंपारण जिले से शुरू हुई थी। इस यात्रा में नीतीश विकास योजनाओं का जायजा लेते हैं, स्थानीय लोगों से संवाद और समीक्षा बैठक भी करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें