DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिहार: सीएम नीतीश कुमार को पीएम बनाने के लिए अब मांगी जा रही है दुआ, अजमेर में ख़्वाजा के दरगाह इस मंत्री ने मांगी दुआ
बिहार

बिहार: सीएम नीतीश कुमार को पीएम बनाने के लिए अब मांगी जा रही है दुआ, अजमेर में ख़्वाजा के दरगाह इस मंत्री ने मांगी दुआ

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Sudhir Kumar
Mon, 20 Sep 2021 12:57 PM
बिहार: सीएम नीतीश कुमार को पीएम बनाने के लिए अब मांगी जा रही है दुआ, अजमेर में ख़्वाजा के दरगाह इस मंत्री ने मांगी दुआ

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का पीएम बनाने की फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया है। यह नया नाम है मंत्री जमा खान। राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने अजमेर में ख़्वाजा गरीब नवाज के दरगाह पर नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की दुआ मांगी। जमा खान ने कहा  कि नीतीश कुमार बहुत मेहनत कर रहे हैं। इसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए ताकि बिहार की तरह देश के विकास की गति तेज हो सके। अपनी इस दुआ को लेकर जमा खान एक बार फिर से चर्चा में हैं।

नीतीश कुमार के विकास मॉडल से प्रेरणा ले रहा देश

दरअसल मंत्री जमा खान इन दिनों अजमेर के दौरे पर है। इसी दौरान वे अजमेर शरीफ में ख्वाजा की दरगाह पर जियारत के लिए गए थे। चादर पोशी के बाद मंत्री जमा खान ने मीडिया कर्मियों से बात की। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के विकास मॉडल से पूरा देश प्रेरणा ले रहा है। चारों ओर से यह आवाज आ रही है कि एक बार देश की बागडोर नीतीश कुमार के हाथों में दिया जाए। इसलिए उन्होंने भी ख्वाजा से नीतीश कुमार को पीएम बनाने के लिए दुआ मांगी है।

कई नेता नीतीश को बता चुके हैं पीएम मैटेरियल

 बता दें कि जदयू में नीतीश कुमार को पीएम  बनाने की इन दिनों होड़ चल रही है। पहले भी कई नेता नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने का बयान दे चुके हैं। इनमें जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी शामिल है। शायद इसी वजह से पिछले दिनों उपेंद्र कुशवाहा के मुजफ्फरपुर दौरे पर  समर्थकों ने कुशवाहा को भावी मुख्यमंत्री बताते हुए होर्डिंग लगाकर बधाई दी थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बता चुके हैं। हालांकि नीतीश कुमार से जब भी यह सवाल पूछा जाता है तो वह इसे हल्के में लेते हैं।


 

संबंधित खबरें