ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश के पूर्व 'बहादुर' विधायक का ऐलान, ठंड खत्म होने पर गांधी मैदान में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन

नीतीश के पूर्व 'बहादुर' विधायक का ऐलान, ठंड खत्म होने पर गांधी मैदान में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन

बिहार में पिछले हफ्ते जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद से शराबबंदी कानून को लेकर राज्य का माहौल गर्मा गया है। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को इसपर पुनर्विचार करने की...

नीतीश के पूर्व 'बहादुर' विधायक का ऐलान, ठंड खत्म होने पर गांधी मैदान में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन
लाइव हिन्दुस्तान,सीवानWed, 19 Jan 2022 08:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार में पिछले हफ्ते जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद से शराबबंदी कानून को लेकर राज्य का माहौल गर्मा गया है। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को इसपर पुनर्विचार करने की सलाह दी है तो विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में है। इसी बीच सत्ताधारी जेडीयू के पूर्व विधायक और कभी नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें शराबबंदी को लेकर उन्होंने जो कहा है वो सीएम नीतीश के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। 

जेडीयू के पूर्व विधायक ने सीवान में पियक्कड़ सम्मेलन कराने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि ठंड खत्म होने के बाद गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन कराया जाएगा। इससे पता चल जाएगा कि शराब पीने वाले और ना पीने वाले कितने लोग हैं। इस सम्मेलन में सभी लोगों को बुलाया जाएगा। जो कहेंगे उन्हें शराब पिलाई जाएगी। श्याम बहादुर यहीं पर ही नहीं रुके उन्होंने शराबबंदी पर तेजस्वी यादव का समर्थन करने की बात कही है।

 

जेडीयू के पूर्व विधायक का कहना है कि नीतीश कुमार शराबबंदी कानून में संशोधन करेंगे तो ठीक है। वरना हम तेजस्वी यादव को सपोर्ट करेंगे। नीतीश कुमार का वोट घट गया है। आज दारु बंद कर दिए हैं, कल मेहरारू बंद कर देंगे। थोड़ी सी ढील देनी चाहिए। सीएम नीतीश को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री जी कोर्ट से ऊपर हैं क्या? सब लोग कह रहे हैं, सुप्रीम कोर्ट भी कह रहा है कि ढील दो।'

इससे पहले श्याम बहादुर सिंह का डांसर संग नाचने का एक वीडियो वायरल हुआ था। अपनी हरकतों की वजह से पूर्व जेडीयू नेता अक्सर चर्चा में रहते हैं। नाच-गाने और खाने-पीने के शौकीन श्याम बहादुर का इस तरह से पियक्कड़ सम्मेलन कराने का ऐलान करना कई तरह के सवाल खड़े करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें